बीएनआई हॉलमार्क ग्रुप ने वीडियो के माध्यम से कोरोना वारियर्स पुलिसकर्मियों को किया सम्मानित

रायपुर। राजधानी के 40 युवाओं ने मिलकर कोरोना काल में एक वीडियो बनाया है. इस वीडियो को इन्होंने कोरोना वारियर्स को समर्पित किया है. जिसमें पुलिसकर्मी, डॉक्टर, नर्स, सफाई कर्मचारी शामिल है. बीएनआई हॉलमार्क ग्रुप के 40 युवाओं ने मिलकर इसे तैयार किया है. इसका शीर्षक “रायपुर पुलिस को हमारा सलाम” रखा गया है. जिसमें उन्होंने कोरोना काल के इस संकट में उन सभी श्रमवीरों को सलाम किया है, जो बिना थके, बिना रुके, बिना डरे अपनी सेवाएं दे रहे हैं.

Close Button

बीएनआई हॉलमार्क ग्रुप के सदस्यों ने बताया कि इस वीडियो को बनाने का मकसद सिर्फ ‘सभी फ्रंट लाइन योद्धाओं का सम्मान करना है, जो एक जीवन को बचाने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं. ये ही मातृभूमि के सच्चे नायक हैं. आईपीएस सुनील शर्मा ने कहा कि वीडियो के माध्यम से रायपुर पुलिस के योगदान को जनता तक पहुंचाया गया है. ग्रुप के सदस्य नित्या जैन, कमल कृष्णानी, ईश्वर पटेल, दमनजीत धामी, विनय कोरी और त्रिलोचन साहू ने फ्रंट लाइन वारियर्स रायपुर पुलिस को सम्मानित किया है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।