whatsapp

नदी में बहे आरक्षक का दो दिन बाद शव बरामद

धमतरी। आखिरकार दो दिन बाद नदी में बहे पुलिस आरक्षक का शव रेस्क्यू टीम को मिल गया । जवान का यह शव घटनास्थल से तकरीबन 10 किलोमीटर दूर सोंढूर नदी में उदरावन गांव के पास नदी किनारे में मिला है।

मामला सोमवार की शाम का है निजी समान लेने गए खल्लारी कैम्प के दो आरक्षक संजय सोरी और अवध पैकरा करीब के गांव खल्लारी गए हुए थे और जब जवान समान लेकर वापस लौट रहे थे तो उसी दरम्यान जवान संजय सोरी उफनते नाले को पार करते समय में बह गया।

घटना के बाद कैम्प के आला अधिकारियो को जब इसकी जानकारी  मिली तो तत्काल रेस्क्यू टीम रवाना किया। लेकिन लगातार रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद भी दो दिन तक जवान का पता नहीं चल पाया.

मृतक जवान संजय सोरी बालोद जिले के करहीबदर का रहने वाला था और नक्सल मोर्चे पर खल्लारी कैम्प में तैनात था। जवान के बह जाने के दो दिन बाद आज दोपहर ग्रामीणों ने जवान का शव तैरते हुए देखा जिसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद जवान के शव को नदी से बाहर निकाला गया.

आपको बता दें जिले के नगरी इलाके में तीन दिन पहले भारी बारिश हुई  जिससे इलाके के नदी नाले उफान पर हैं. वही इलाके के खल्लारी और रिसगांव के नदी नालो में पुल पुलिया नहीं होने से लोगों को बारिश के दिनों में आने जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

Related Articles

Back to top button