रेलवे ट्रैक पर मिला मां-बेटी का शव, इलाके में फैली सनसनी, जताई जा रही ये आशंका…

रवि गोयल, जांजगीर-चांपा। जिले के नैला क्षेत्र के रेलवे ट्रैक में आज सुबह एक मां बेटी का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है मृतका जांजगीर की रहने वाली है जो अपने पति और तीन बच्चों के साथ एक किराए के मकान में रह रही थी. मां का नाम अंजू सिंह और बेटी का नाम ऐश्वर्या सिंह है. ऐश्वर्या कॉलेज की पढ़ाई कर रही थी. अंजू ओर उसकी बेटी का शव जांजगीर नैला के नहरिया बाबा मंदिर के कुछ ही दूरी पर रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला.

मृतका की स्कूटी मंदिर के सामने खड़ी मिली है और लगभग 500 मीटर की दूरी पर दोनों का शव मिला है. आशंका जताई जा रही है कि मां बेटी ने खुदकुशी की मंशा से वहां गए थे और मंदिर के सामने स्कूटी खड़ी कर चाम्पा की ओर रेलवे ट्रैक पर चल रहे थे. इसी बीच ट्रेन के टक्कर होने से दोनों की मौत हो गई.

मृतका के पड़ोसियों का कहना है कि इनके घर में अक्सर विवाद होते रहता था, आए दिन झगड़े की आवाज आती रहती थी. घटना वाले दिन भी घर से झगड़े की आ रही थी. बताया जा रहा है की देर रात 3 बजे अंजू अपनी बेटी को लेकर स्कूटी में घर से निकल गई थी और सुबह दोनों की लाश मिली है. वहीं मामले में परिवार वाले अभी कुछ भी कहने से मना कर रहे हैं. फिलहाल पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।