OMG ! बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा, राहुल द्रविड़ को बताया पहला प्यार …

दिल्ली. बॉलीवुड और क्रिकेट का पुराना नाता है. जब भी ये दोनों नाम एक साथ आते हैं, तो दिमाग में पहले विराट-अनुष्का और युवराज-हेजल का नाम याद आता है. हाल ही में अब एक बॉलीवुड एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया है कि राहुल द्रविड़ उनका पहला प्यार हैं. महान भारतीय बल्लेबाज और टीम इंडिया के मौजूदा कोच राहुल द्रविड़ भले ही सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव न हों, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग अभी जबरदस्त है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने खुल्लम-खुल्ला किया ये ऐलान

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने राहुल द्रविड़ को अपनी पहली मोहब्बत बताया है. ऋचा चड्ढा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि में अब क्रिकेट को ज्यादा फॉलो तो नहीं करती हैं, लेकिन कभी-कभी केवल राहुल को देखने के लिए मैच देखती थीं.

इसे भी पढ़ें – शौक भी बड़ी चीज है : दो पीढ़ियों से ये परिवार कर रहा दुर्लभ डाक टिकटों और नोटों का संग्रहण, देखें वीडियो … 

एक्ट्रेस ने राहुल द्रविड़ को बताया पहला प्यार

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने कहा कि जब से राहुल द्रविड़ ने संन्यास लिया है, तब से उन्होंने क्रिकेट देखना ही बंद कर दिया था. ऋचा ने कहा कि ‘अपने बचपन के दिनों में मैं क्रिकेट की बहुत बड़ी फैन नहीं थी. हां, मेरा भाई क्रिकेट खेला करता था. एक समय था जब मैं टीवी पर क्रिकेट मैच देखती थीं. मुझे राहुल को खेलते देखना अच्छा लगता था. जब वह टीम से हटे, तब से मैंने क्रिकेट फॉलो करना छोड़ दिया. जिसके बाद से मेरी पहली मोहब्बत राहुल द्रविड़ हैं.’

इसे भी पढ़ें – Rubina Dilaik के फिगर को लेकर कही गंदी बाते… एक्ट्रेस ने कहा- ‘आप खुद को मेरा फैन कहना बंद कर दो’ …

टीम इंडिया के हेड कोच हैं राहुल द्रविड़

बता दें कि राहुल द्रविड़ भारतीय क्रिकेट इतिहास के महानतम बल्लेबाजों में शुमार रहे हैं. राहुल ने भारत के लिए 164 टेस्ट मैचों में 13288 रन और 344 वनडे मैचों में 10889 रन बनाए हैं. हाल ही में राहुल द्रविड़ को रवि शास्त्री की जगह टीम इंडिया का नया कोच बनाया गया है.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।