कान्स फिल्म फेस्टिवल में बेहोश हुई ये एक्ट्रेस, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

कान्स फिल्म फेस्टिवल फैशन से सजा होता है, लेकिन हाल ही में यहां एक एक्ट्रेस अपनी टाइट ड्रेस की वजह से बेहोश हो गई. उन्होंने सोशल मीडिया पर इसके बारे में बताया. इन दिनों हर तरफ कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 की धूम है. फैशन और ग्लैमर से भरे इस इवेंट में कई भारतीय एक्ट्रेसेज भी अपना स्टाइल दिखा चुकी हैं.

कान्स का रेड कार्पेट ग्लैमर से सजा होता है, लेकिन यही फैशन एक्ट्रेसेज के लिए मुश्किल भी खड़ी कर सकता है. हाल ही में ऐसा ही कुछ हुआ, जहां एक अमेरिकन एक्ट्रेस Elle Fanning बेहोश हो गईं.

दरअसल एक्ट्रेस Elle यहां Chopard Trophee डिनर पार्टी में पहुंचीं थीं. E! की रिपोर्ट के मुताबिक 21 साल की Elle बेहोश हो गई थी, लेकिन जाने से पहले उन्होंने जल्द ही रिकवर कर लिया. Elle ने खुद सोशल मीडिया पर इस घटना की पुष्टि की और साथ में ये भी बताया कि चिंता करने की कोई बात नहीं है. इस पोर्टल को वहां मौजूद चश्मदीद ने ये भी बताया कि ये घटना बहुत जल्दी हुई कि लोगों ने इसे नोटिस भी नहीं किया, लेकिन बाद में ये बात फैल गई. घटना के बाद Elle ने भी इस बारे में जानकारी दी.

Elle ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए बताया कि अपनी 1950’s Prada prom ड्रेस में बेहोश हो गई, लेकिन अब सब ठीक है. साथ ही उन्होंने हैश टैग से बताया कि ड्रेस बहुत टाइट थी. Variety की रिपोर्ट में बताया गया कि जब Elle अपनी कुर्सी से बेहोश होकर गिरी तो सबसे पहले उनकी बड़ी बहन Dakota Fanning और Colin Firth उन्हें बचाने आए. हालांकि Elle को कोई चोट नहीं लगी है और वे बिल्कुल ठीक हैं.

आपको बता दें कि कान्स फिल्म फेस्टिवल में इस साल अब तक ऐश्वर्या राय बच्चन, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, कंगना रनौत, हिना खान, हुमा कुरैशी, डायना पेंटी जैसी डीवाज रेड कार्पेट पर अपने जलवे दिखा चुकी हैं. सोनम कपूर के भी कई कान्स लुक सामने आए हैं, अब उनके रेड कार्पेट लुक को इंतजार है.

Related Articles

Back to top button
survey lalluram
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।