ऐसा क्या कर रही थी प्रियंका चोपड़ा कि बंदरिया ने मार दिया थप्पड़….

मुंबई. हर इंसान के पास बचपन की कुछ ऐसी यादें और कहानियां जरूर होती हैं जिन्हें याद कर हम बड़े होने पर खूब हंसते हैं. ऐसा हर किसी के साथ होता है. बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रिंयका चोपड़ा के साथ भी बचपन में कुछ ऐसा ही हुआ था, जिसे याद कर वो आज भी खूब हंसती हैं. इसका खुलासा उन्होंने एक बार कपिल शर्मा के शो में किया था.

ये उन दिनों की बात है जब प्रियंका चपोड़ा 3rd क्लास में पढ़ती थीं. प्रियंका ने कपिल शर्मा के शो में बताया, मैं 3rd क्लास में थी लखनऊ में और हमारे स्कूल के पास एक पेड़ था, जहां बहुत सारे बंदर आया करते थे. तो एक बंदरिया ऊपर खड़े होकर पता नहीं अपने आप को साफ कर रही थी. वह मुझे बहुत फनी लगी और मैं वहां खड़े होकर उसके ऊपर जोर-जोर से हंसने लगी. मैं हंसते हुए कह रही थी, हाहाहाहा… देखो कैसे अपने आप को साफ कर रही है. तभी वो नीचे आई उसने मुझे देखा, मुझे थप्पड़ मारा और ऊपर चली गई.

वैसे आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा का नाम आज दुनिया की टॉप एक्ट्रेस में गिना जाता है. एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ से बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं. इसमें प्रियंका चोपड़ा के साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम लीड रोल में नजर आएंगे.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।