Happy Birthday: 20 साल बड़े एक्टर को Kiss कर बहुत पछताई थीं माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित की प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ में ऐसे कई मौके आए, जब वह सुर्खियों में आईं. उन्हीं में से एक था वो सीन.

मुंबई. बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित आज 52 उम्र की हो गई हैं. बेशक उन्हें देखकर उम्र के इस आंकड़े का अंदाजा लगाना बहुत मुश्किल है. साथ ही माधुरी के बारे में किसी एक बात को लेकर कोई चर्चा करना भी काफी मुश्किल है. उनकी एक्टिंग से लेकर डांस और मुस्कुराहट से लेकर अदाओं तक ढेरों ऐसी बातें हैं, जिन्हें सुनकर फैंस आज भी उनकी एक झलक पाने को बेकरार रहते हैं. हालांकि इन सब बातों के अलावा भी माधुरी दीक्षित की प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ में ऐसे कई मौके आए, जब वह सुर्खियों में आईं. आज उन्हीं सुर्खियों पर एक नजर

माधुरी दीक्षित की वो फोटो जो शायद आपने नहीं देखी होगी

खलनायक और साजन में संजय और माधुरी दीक्षित साथ नजर आए. दोनों फिल्में सुपरहिट रहीं और इसके बाद चर्चा ये भी रही कि दोनों रिलेशनशिप में थे. फिर खबर ये भी आईं कि इस रिश्ते से माधुरी के पापा खुश नहीं थे, क्योंकि संजय शादीशुदा थे. संजय और माधुरी कुछ समय बाद ही अलग हो गए. मगर दोनों के अफेयर की इन अफवाहों ने लंबे समय तक माधुरी और संजय का पीछा किया.

बताया जाता है कि संजय दत्त और माधुरी दीक्षित के अफेयर को भूलने में लोगों को ज्यादा वक्त नहीं लगा, क्योंकि इसके कुछ ही समय बाद खबरें आईं कि माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर का अफेयर चल रहा है. ये सब हुआ तेजाब, राम लखन और बेटा जैसी फिल्मों में दोनों की धमाकेदार केमिस्ट्री के बाद. इसमें कितनी सच्चाई थी, इस बात का कोई सुबूत नहीं है.

 लिंक अप्स की खबरों के अलावा माधुरी का एक लिप लॉक सीन भी उनके लिए सुर्खियां लेकर आया. ये लिप लॉक कोई आम सीन नहीं था. इस सीन में माधुरी के साथ थे, उनसे उम्र में 20 साल बड़े विनोद खन्ना. फिल्म दयावान में विनोद खन्ना माधुरी दीक्षित के इस लिप लॉक सीन को लेकर कई तरह की बातें भी कहीं गईं. एक इंटरव्यू में खुद माधुरी ने कहा था कि उन्हें इस सीन को नहीं करना चाहिए था.

माधुरी की हॉट फोटो

लिंक अप और लिप लॉक के बाद हेडलाइंस बनी माधुरी दीक्षित और श्रीदेवी की कांटे की टक्कर. जिस वक्त माधुरी अपने दमदार अभिनय और डांस के बल पर करियर में तरक्की कर रही थीं, उस वक्त श्रीदेवी अपने करियर की पीक पर थीं. दोनों के बीच का ये कम्पिटिशन कई बार कई तरह से सामने आया.सिर्फ श्रीदेवी ही नहीं, कम्पिटिशन के इस चक्कर में माधुरी के रिश्ते जूही चावला के साथ भी कुछ खास नहीं रहे. माधुरी दीक्षित के लिए बनीं हेडलाइंस यहीं खत्म नहीं होतीं. उनके फैंस ने भी कई मौके दिए, जब माधुरी बिना किसी फिल्म और परफॉर्मेंस के भी सुर्खियों में आ गईं. जमशेदपुर के उनके एक फैन ने ऐसा कैलेंडर लॉन्च किया, जिसमें साल की शुरुआत माधुरी के जन्मदिन से होती थी. बता दें कि जमशेदपुर के पप्पू सरदार हर साल माधुरी का जन्मदिन अनोखे अंदाज में मनाते हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने बाकायदा एक याचिका दायर करते हुए सरकार से गुजारिश की थी कि माधुरी दीक्षित के जन्मदिन को पब्लिक हॉलिडे घोषित किया जाए.

अपने निजी लक्ष्य को प्राप्त करें ओलिम्प ट्रेड के द्वारा

ये तो हुई एक आम फैन की बात. माधुरी दीक्षित की फैन लिस्ट में मशहूर पेंटर एम.एफ हुसैन भी शामिल रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें, तो वह माधुरी को लेकर इस तरह मुग्ध थे कि उन्होंने हम आपके हैं कौन 67 बार देखी. सिर्फ इतना ही नहीं, जब माधुरी ने शादी और बच्चों के बाद कमबैक किया, तो उनकी फिल्म आजा नच ले देखने के लिए हुसैन ने पूरा थियेटर ही बुक कर लिया था.

Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।