राज कुंद्राः बस कंडेक्टर के बेटे से इतने बड़े बिजनसमैन बनने का ये है पूरा सफर…

पोर्नोग्राफी केस में फंसे राज कुंद्रा पूरे देश में सुर्खियां बटोर रहे है. आज भले राज कुंद्रा का नाम एक बड़े उद्योगपति के तौर पर देखा जाता है, वहीं उनकी एक और पहचान शिल्पा शेट्टी के पति के तौर पर भी होती है. लेकिन क्या आप जानते है कि राज बेहद सामान्य परिवार से ताल्लुक रखते है और उनके पिता वर्षों तक बस कंडेक्ट्री कर के अपना घर चलाते थे.

राज कुंद्रा ने अपने फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में कहा था कि ‘मैं बेहद साधारण बैकग्राउंड से आता हूं. मेरे पिता 45 साल पहले लंदन चले गए थे और एक बस कंडक्टर की नौकरी करते थे. मेरी मां एक फैक्ट्री में काम करती थी.  हमारे लिए परिस्थितियां कभी आसान नहीं थीं. 18 की उम्र के बाद जब से मैंने कॉलेज छोड़ा है, तब से मैंने खुद को बनाया है. जब शिल्पा मुझे लापरवाही से खर्च करने के लिए रोकती है तो मैं उससे कहता हूं कि मुझे अपने कमाए हुए पैसे खर्च करने में कोई हर्ज नहीं है’.

शिल्पा से कैसे हुआ प्यार?

राज ने बताया कि- ‘मेरे गुस्से ने मुझे आगे बढ़ाया है.  मुझे गरीबी से इतनी नफरत थी कि मैं अमीर बनना चाहता था और मैंने जिंदगी में कुछ अलग कर लिया है.  शिल्पा मेरी इज्जत करती है क्योंकि उसने भी अपने बल पर सबकुछ हासिल किया है’. इस इंटरव्यू में राज ने ये भी बताया कि किस तरह उन्हें शिल्पा से प्यार हुआ था.  राज कहते हैं कि ‘हर कोई शिल्पा को एक सेक्स सिंबल के, ग्लैमरस क्वीन के तौर पर देखता है. लेकिन मुझे देखने को मिला कि वो असल में कैसी इंसान हैं.

ऐसे हुई थी शिल्पा से पहली मुलाकात

राज बताते हैं कि ‘वो होटल में अपनी मां के साथ बैठी थी, जब मैं पहली बार उससे मिला.  मुझे एहसास हुआ कि वो कितनी घरेलू है और ये साफ हो गया कि वो संस्कारी और अच्छे मूल्यों वाली इंसान है.  वो पहली नजर का प्यार था.  हर कोई ये सोचता होगा कि वो ड्रिंक और स्मोक करती है क्योंकि वो एक एक्ट्रेस है लेकिन वो इनमें से कुछ नहीं करती है.  जब मैं उसे घर ले गया वो बहुत अच्छे से मिली.  उसने मेरे माता-पिता के पैर छुए.  उस दिन मुझे लगा कि ये लड़की मेरी बीवी बन सकती है’.

 

 

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।