सुशांत की मौत के बाद रिया की पहली फिल्म, जानें क्या है इस मूवी में…?

'चेहरे' के ट्रेलर में दिखा रिया, बच्चन और हाशमी का चेहरा...

नई दिल्ली । सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया की यह पहली फिल्म रिलीज हो रही है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी का मुख्य किरदार है. इसमें अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती भी दिखाई दी है. अब इसके साथ ही उनके इस प्रोजेक्ट से बाहर होने की अफवाहों पर विराम लग गया है.

Close Button

इसे भी पढ़ें: VIDEO: ‘शोले’ में ठाकुर-गब्बर की लड़ाई में दिख गए थे ठाकुर के हाथ, आपने देखा क्या

रिया की पहली फिल्म को लेकर सुशांत सिंह के फैन्स और रिया के फैन्स अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कई लोगों का पॉजिटिव रिएक्शन है, जबकि कई लोग इस फिल्म को लेकर निगेटिव रिस्पॉन्स दे रहे हैं. फिल्म ‘चेहरे’ में रिया चक्रवर्ती की मौजूदगी पर जो सस्पेंस बना हुआ था, वह अब दूर हो गया है. ट्रेलर से साफ हो गया है कि रिया फिल्म में किरदार निभा रही हैं.

ट्रेलर में सुनने को नहीं मिला डायलॉग 

रूमी जाफरी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का हिस्सा है. उनका कोई डायलॉग को तो सुनने को नहीं मिला. इमरान हाशमी का किरदार रिया के किरदार को हासिल करने के लिए पत्नी को धोखा देता है. इसकी कलई अमिताभ बच्चन का किरदार खोलता है.

टीजर से अभिनेत्री का चेहरा था गायब

फिल्म के निर्माता आनंद पंडित के मुताबिक ने एक जानकारी दी है. उन्होंने कहा कि रिया हमेशा से फिल्म का हिस्सा थीं. इस फिल्म में रिया के न होने का कोई सवाल ही नहीं था. वह हमेशा से ही इसका अभिन्न अंग हैं. फिल्म के पहले पोस्टर और टीजर से अभिनेत्री का चेहरा हालांकि गायब था. कार्यक्रमों में भी शामिल नहीं हुई थी.

रिया की यह पहली फिल्म रिलीज

बता दें कि अपने बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद चक्रवर्ती की यह पहली फिल्म रिलीज हो रही है. रिया पर सुशांत के परिवार ने उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया था. इसके बाद ड्रग्स के मामले में उन्हें कुछ हफ्ते जेल में भी बिताने पड़े थे. ‘चेहरे’ का निर्देशन रूमी जाफरी ने किया है. इसमें अन्नू कपूर, रघुबीर यादव, क्रिस्टेल डिसूजा और रघुबीर यादव भी हैं.

पंखे से लटका मिला था सुशांत का शव 

रिया चक्रवर्ती दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रही हैं. 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत का शव मुंबई के बांद्रा में उनके घर में पंखे से लटका मिला था. जांच में मुंबई पुलिस ने बताया था कि वे डिप्रेशन के शिकार थे. उन्‍होंने आत्महत्या की है. मामले की जांच चल रही है.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।