बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप, पार्टी में कई बड़े लोग संपर्क में आए

मुंबई. बेबी डॉल की सिंगर कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. लखनऊ में उन्हें आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है. कुछ ही दिनों पहले वे लंदन से लौटी थीं. उन्होंने कोरोना वायरस से पीड़ित होने की बात छुपाई और शहर के एक बड़े होटल में ठहरीं. वहां उन्होंने डिनर पार्टी भी दी.

कनिका कपूर 15 मार्च को लंदन से लखनऊ आई थीं. बताया जा रहा कि एयरपोर्ट पर वह ग्राउंड स्टाफ की मिलीभगत से वॉशरूम में छिपकर निकल भागीं. कनिका ने संडे को लखनऊ के गैलेंट अपार्टमेंट में एक पार्टी ऑर्गनाइज की थी जिसमें लखनऊ के तमाम बड़े अफसर और कई नेता शामिल हुए थे. इस घटना के सामने आने के बाद से पूरे अपार्टमेंट में हड़कंप है.

हर कोई डरा हुआ है. नौकर-चाकर और पार्टी कैटरर के तमाम कर्मी भी दहशत में है. खबर ये भी है कि कनिका लखनऊ के ताज होटल में भी ठहरी थीं. जहां तक शालिमार गैलेंट के निवासियों की बात है तो इस अपार्टमेंट के अधिकतर निवासी अब ये बिल्डिंग छोड़ कर दूसरी जगहों पर जा रहे हैं. कनिका कपूर का पूरा परिवार इस बिल्डिंग में रहता है और अब उनके पूरा परिवार को क्वारंटाइन में रखा जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक कनिका कपूर लखनऊ में एक पार्टी में शामिल हुई थी. इसमें सांसद दुष्यंत सिंह व राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधराराजे भी मौजूद थे. इस पार्टी में उत्तर प्रदेश के कई बड़े अधिकारी व मंत्री पहुंचे थे. कनिका दो दिन तक कानपुर में भी रूकी थी.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।