बाॅलीवुड स्टार स्वरा भास्कर ने की CM भूपेश की सराहना

रायपुर- बाॅलीवुड स्टार स्वरा भास्कर ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की तारीफ की है. कोरोना संक्रमण की महामारी के बीच मुख्यमंत्री के कमजोर तबके और हाशिए पर रहने वाले लोगों की चिंता किए जाने के संदर्भ में स्वरा ने यह ट्वीट किया है.

स्वरा भास्कर ने अपने ट्वीट में लिखा है कि –
– Kudos to

ji for being so proactive and for thinking of the weak and marginalised during this pandemic!!!

दरअसल कोरोना को लेकर चल रहे लाॅकडाउन के बीच भूपेश बघेल रोजाना शहर के अलग-अलग इलाकों का जायजा ले रहे हैं. कभी सब्जी बाजार, तो कभी राहत सामग्री का निरीक्षण करने की उनकी तस्वीरें सामने आ रही है. शुक्रवार को मुख्यमंत्री माना के दिव्यांग बच्चों और बुजुर्गों के आश्रम का दौरा किया था. इन दौरों के अलावा भूपेश सीएम हाउस में रहते हुए प्रदेश भर के कलेक्टरों और एसपी से पल-पल की जानकारी भी ले रहे हैं. राज्य सरकार की सक्रियता ही रही है कि अब तक राज्य में कोरोना पाॅजिटिव के मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी नहीं हुई है. दूसरे राज्यों की तुलना में छत्तीसगढ़ में कोरोना पाॅजिटिव आने वाले केसेज कम हैं. एम्स रायपुर में इस वक्त छह कोरोना पाॅजिटिव मरीजों का इलाज चल रहा है, जबकि 4 मरीज पूरी तरह से ठीक होकर डिस्चार्ज किए जा चुके हैं.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।