बोमन ईरानी की मां जेरबानू ईरानी का निधन, एक्टर ने सोशल मीडिया पर लिखा इमोशनल पोस्ट…

मुंबई. कोरोना काल के बीच बॉलीवुड से लगातार दुखद खबरें सामने आ रही हैं. फेमस एक्टर बोमन ईरानी की मां जेरबानू ईरानी का बुधवार को निधन हो गया है. वे 94 साल की थीं. इस बात की जानकारी एक्टर बोमन ईरानी ने इंस्टाग्राम के जरिए दी है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है.

Close Button

एक्टर बोमन ईरानी ने अपनी मां की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “मां ईरानी का आज सुबह नींद में शांति से निधन हो गया. वह 94 वर्ष की थीं. उन्होंने मेरे लिए माता और पिता दोनों की भूमिका निभाई.” उन्होंने आगे लिखा, “मजेदार कहानियां, जो केवल वह ही बता सकती थीं. जब उन्होंने मुझे फिल्मों में भेजा, तो उन्होंने सुनिश्चित किया कि सभी कंपाउंड के बच्चे मेरे साथ जाएं और मैं बच्चों के लिए पॉपकॉर्न न भूलूं.”

इसे भी पढ़ें- रवीश कुमार का प्राइम टाइम : सॉरी PM, ऑक्सीजन संकट अकल्पनीय नहीं था

बोमन ने आगे लिखा, “उसे अपना खाना और अपने गाने पसंद थे और वह एक झटके में विकिपीडिया और आईएमडीबी की फैक्ट-चेक कर सकती थी. वह हमेशा कहती थीं आप ऐसे एक्टर नहीं हैं, जो लोग आपकी तारीफ करें. आप केवल एक एक्टर हैं इसलिए आप लोगों को हंसा सकते हैं. उन्होंने कहा था लोगों को खुश करो. कल रात उन्होंने मलाई कुल्फी और कुछ आम मांगे थे. वह चाहती तो चांद और तारे मांग सकती थी. वह हमेशा से एक स्टार थीं और हमेशा रहेंगी.”

जल्द फिल्म ’83’ में नजर आएंगे बोमन

एक्टर बोमन ईरानी के वर्कफ्रंट की बात कि जाए, तो लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं. लेकिन वे जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आएंगे. एक्टर जल्द ही कबीर खान की फिल्म ’83’ में दिखाई देंगे, इस फिल्म में वह भारत के महान विकेटकीपर-बल्लेबाज फारुख इंजीनियर की भूमिका निभा रहे हैं. वे जल्द ही यश राज फिल्म्स की अपकमिंग कॉमेडी मूवी ‘जयेशभाई जोरदार’ में भी नजर आने वाले हैं.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।