नाकाम रही Shweta Tiwari की दोनों शादियां : एक्ट्रेस ने बयां किया अपना दर्द, कहा …

मुंबई. टीवी एक्ट्रेस Shweta Tiwari ने अपनी एक्टिंग के दम पर घर-घर में अपनी पहचान बनाई है. जितनी चर्चे में Shweta Tiwari की प्रोफेशनल लाइफ रही उससे कई ज्यादा उनकी पर्सनल लाइफ ने सुर्खियां बटोरी हैं. पर्सनल लाइफ में Shweta ने दो शादी की हैं, लेकिन उनकी दोनों ही शादियां नाकाम रहीं है.

Shweta Tiwari की दोनों नाकाम शादियों के बाद दोनों ही बच्चों की कस्टडी उनके पास है. श्वेता की पहली शादी Raja Chaudhary से हुई थी. जिससे उनकी एक बेटी Palak Tiwari है. उसके बाद श्वेता ने एक्टर अभिनव Abhinav Kohli से शादी की थी मगर ये शादी भी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई. श्वेता और अभिनव का एक बेटा रेयांश है. अब वह सिर्फ अपने बच्चों पर ही ध्यान दे रही हैं. श्वेता ने एक इंटरव्यू में अपनी दोनों नाकाम शादियों के बारे में बात की थी.

इसे भी पढ़ें – IPL में इन खिलाड़ियों ने जड़ा है सबसे ज्यादा शतक, जानिए इस लिस्ट में कौन है सबसे आगे … 

श्वेता ने कही ये बात

Shweta Tiwari ने एक इंटरव्यू में कहा था कि लोगों को खुशी मिलती है कि जब उन्हें पता चलता है कि वह परफेक्ट नहीं है. खासकर तब जब वो महिला खुद में सशक्त हो. श्वेता ने कहा-लोग कहते हैं जी बड़ी सुंदर बनती फिरती है, बड़ा मेकअप करती है, बड़ा सक्सेस होता है देखो कैसी लाइफ है पति नहीं संभाल पाई. इस पर श्वेता ने कहा मैं क्यों संभालू पति, पति क्यों नहीं संभाल सकता था. गलती मैंने की थी या उसने. मुझे जो भी संस्कार मिले थे वो मैंने फॉलो किए. घर रही, काम किया उसके बाद घर आकर आपका ध्यान रखा, अपने बच्चों का ध्यान रखा. एक दिन की छुट्टी में सब कुछ किया. फिर भी ये कि ऐसा हो ही नहीं सकता. लोग कहते हैं ये इसे मारता है ना इसमें सब ठीक है. इसे चिढ़ाती होगी, सुनाती होगी.

इसे भी पढ़ें – बुजुर्ग दंपत्ति ने बनाया दुनिया का सबसे बड़ा ताला, 30 किलो की चाबी से खुलेगा, अयोध्या के राम मंदिर को करेंगे भेंट … 

Shweta Tiwari ने आगे कहा कि जब कोई हाथ उठाता है तो किसी के मन में नहीं आता कि उसने थप्पड़ कैसे मार दिया. ये आता है कि हाय इसने प्रोवोक किया होगा जरुर. चीटिंग की होगी, कुछ गलत किया होगा. कोई पलटकर मर्द को नहीं कहता है कि इसने थप्पड़ कैसे मारा यार. कभी मर्द प्रोवोक नहीं करता क्या. कौन सी औरत पलटकर थप्पड़ मार देती है. मैंने कभी तो नहीं किया.

आपको बता दें Shweta Tiwari खुद अपने दोनों बच्चों की परवरिश कर रही हैं. उनकी बेटी पलक अब फिल्मों में कदम रखने जा रही हैं. उनका हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ था जो सभी को बहुत पसंद आया है.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!