देखें VIDEO : जिले के सभी शहरी क्षेत्रों की सीमाएं देर रात होंगी सील, कलेक्टर-एसपी के नेतृत्व में पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

दिलशाद अहमद, सूरजपुर। कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए जिला मुख्यालय सूरजपुर में आज कलेक्टर रणवीर शर्मा एवं एसपी राजेश कुकरेजा के नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकाला गया. इस दौरान लोगों से 28 से 31 जुलाई तक लगाए गए अंकुशों का अनिवार्य रूप से पालन करने की अपील की गई.

गौरतलब है कि जिले के नगर पालिका क्षेत्र सूरजपुर समेत प्रेम नगर, प्रतापपुर, जरही, बिश्रामपुर एवं भटगांव नगर पंचायत सीमा क्षेत्र में आगामी 28 से 31 जुलाई तक लाकडाउन घोषित किया गया है. सभी नगरीय निकायों की सीमाओं को आज रात 12 बजे के बाद सील करने के निर्देश दिए गए हैं.

इस दौरान सुबह 7 से 12 बजे तक आवश्यक वस्तुओं की संस्थानों, सेवा वाहनों व विभिन्न सेवाओं को आंशिक छूट प्रदान की गई है. इस लॉकडाउन का कड़ाई से पालन कराने कलेक्टर रणवीर शर्मा एवं एसपी राजेश कुकरेजा के नेतृत्व में दलबल के साथ शहर भ्रमण किया गया. इस दौरान लोगों से अपील करते हुए कलेक्टर ने कहा कि वे 4 दिनों के लिए लगाए गए लॉकडाउन का पालन करें और कोरोना संक्रमण से जारी इस लड़ाई में प्रशासन का सहयोग प्रदान करें.

जिले के शहरी क्षेत्रों में संचालित शासकीय, अर्ध शासकीय एवं अशासकीय संस्थाओं को भी इस नियम का पालन करना होगा. इन संस्थानों में कार्य करने वाले कर्मचारी अधिकारियों के लिए भी विशेष गाइडलाइन जारी की गई है. किसी भी सूरत में आम नागरिक बगैर जरूरी कार्य के बाहर ना निकले इसके लिए चौक-चौराहों और प्रमुख स्थानों पर चाक-चौबंद निगरानी की व्यवस्था की गई है.

मंत्रिमंडल के फैसले का होगा अनिवार्य रूप से पालन

पत्रकारों से चर्चा करते हुए कलेक्टर रणवीर शर्मा ने कहा कि मंत्रिमंडल के फैसले और राज्य शासन के द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का जिले में पालन किया जाएगा. आम जनता को विश्वास दिलाते हुए उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस से जारी लड़ाई में वे पूरी तरह से जनता के साथ है.

देखिये वीडियो-

loading...

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।