ये गेंदबाज वर्ल्ड कप में हासिल करना चाहता है कोहली का विकेट, और कोहली ने उसी को लेकर कह दी बड़ी बात

स्पोर्ट्स डेस्क– वर्ल्ड कप की शुरुआत इसी महीने के 30 तरीख से होगी, लेकिन उससे पहले खिलाड़ियों के बीच एक दूसरे के खिलाफ चर्चा जरूर जारी है। अभी हाल ही में ज्योफ्रा आर्चर को इंग्लैंड की वर्ल्ड कप टीम में शामिल किया गया है, ज्योफ्रा आर्चर वही गेंदबाज है जिसने आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ इस सीजन में शानदार गेंदबाजी कर सबको प्रभावित किया और अपनी एक अलग पहचान बनाई।

ज्योफ्रा आर्चर वर्ल्ड कप में दुनिया के नंबर-1 वनडे बल्लेबाज विराट कोहली का विकेट लेना चाहते हैं, तो वहीं विराट कोहली का ज्योफ्रा आर्चर के बारे में मानना है कि वो बिल्कुल अलग तरह के कौशल से गेंदबाजी करते हैं जो उन्हें दूसरे गेंदबाजों से अलग करता है, और यही उनकी कामयाबी का राज भी है। कोहली का मानना है कि ज्योफ्रा आर्चर अपने इसी काबिलियत के दम  पर वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के लिए एक्स फैक्टर साबित होंगे।

विराट कोहली ने आगे कहा ज्योफ्रा आर्चर अपनी गेंदबाजी में काफी गति हासिल कर सकते हैं, वो शानदार गेंदबाज हैं, और इंग्लैंड को उनके होने से खुशी होगी। वर्ल्ड कप में उन्हें खेलते देखना रोमांचक होगा।

जानिए ज्योफ्रा आर्चर के बारे में

ज्योफ्रा आर्चर इंग्लैंड के खिलाड़ी हैं, 24 साल के आर्चर इस वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के लिए मैच विनर साबित हो सकते हैं, अभी हाल ही में आईपीएल में टी-20 क्रिकेट में डेथ ओवर्स में आर्चर ने जिस तरह की गेंदबाजी की है, उसने हर किसी को खासा प्रभावित किया है। आर्चर ने इसी साल मई के महीने में 3 मई को इंग्लैंड टीम से वनडे डेब्यू किया है तो वहीं 5 मई को टी-20 डेब्यू। ज्योफ्रा आर्चर ने 3 वनडे मैच में 3 विकेट हासिल किए हैं तो वहीं 1 टी-20 मैच में 2 विकेट।अब देखना ये है कि वर्ल्ड कप में अपने घरेलू मैदान में आर्चर क्या कमाल करते हैं।

 

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।