BREAKING: कुत्ते के साथ हैवानियत करने वाले के खिलाफ FIR दर्ज, सांसद मेनका गांधी ने कार्रवाई नहीं होने पर थाना हटवाने की दी थी चेतावनी, ऑडियो हुआ था वायरल

कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। ग्वालियर के डबरा में कुत्ते के साथ हैवानियत करने वाले फर्जी डॉक्टर के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी फर्जी डॉक्टर सागर विश्वास के खिलाफ डबरा देहात थाने में पशु क्रूरता अधिनियम (animal cruelty act) के साथ आईपीसी के सेक्शन 429 के तहत मामला दर्ज हुआ है। 

इसे भी पढ़ेः झोलाछाप डॉक्टर की दरिंदगी देखकर कांप जाएगी आपकी रूहः कुत्ते ने बेटे को काटा तो पकड़कर पहले गला रेता, फिर कर दिए टुकड़े-टुकड़े, देखिए VIDEO

बता दें कि घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद सांसद औऱ एनीमल राइट्स एक्टिविस्ट मेनका गांधी (Animal rights activist Maneka Gandhi) ने मामले में डबरा देहात थाना प्रभारी को कॉल कर खरी खरी सुनाई थी। एनिमल लवर्स की शिकायत के बाद भी मामले में कार्रवाई न करने पर थाने से हटवाने की धमकी तक दे डाली थी। इस पर टीआई ने कानूनी प्रक्रिया का हवाला देते हुए थोड़ा समय देने की मांग की थी। डबरा देहात टीआई आनंद कुमार औऱ मेनका गांधी के बीच फोन पर हुई बात का ऑडियो भी वायरल हुआ था।

इसे भी पढ़ेः इंदौर में Cryptocurrency Apps से 6 करोड़ 70 लाख की धोखाधड़ी, एप डेवलपर सॉफ्टवेयर इंजीनियर गिरफ्ता

दरअसल सोमवार सुबह  मध्यप्रदेश के ग्वालियर से रोंगते खड़े कर देने वाला वीडियो सामने आया (Shocking video surfaced from Gwalior)था। यहां एक  (Fake doctor) राकेश बंगाली आवारा कुत्ते द्वारा बेटे को काटने से इतना नाराज हुआ कि पहले तो उसे पकड़कर बुरी तरह पीटा। फिर चाकू से उस बेजुबान जानवर का गला काट दिया था। इससे भी मन नहीं भरा तो तो उस वहशी इंसान ने कुत्ते के टुकड़े-टुकड़े कर दिए थे। घटना 7 से 8 दिन पुराना बताया जा रहा है। हालांकि इसका वीडियो सोशल मीडिया पर सोमवार को वायरल हुआ। वीडियो वायरल होने के बाद एनिमल लवर्स ने घटना के विरोध में आवाज उठाई है। साथ ही आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ेः BIG BREAKING: Ameesha Patel के खिलाफ वांरट जारी, 4 दिसंबर तक कोर्ट में पेश होने का आदेश, जानिए पूरा मामला

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!