BREAKING: डीकेएस हॉस्पिटल घोटाला मामले में डॉ. पुनीत गुप्ता को हाईकोर्ट से मिली जमानत

बिलासपुर. डीकेएस अस्पताल घोटाला मामले में पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह के दामाद डॉक्टर पुनीत गुप्ता को हाईकोर्ट से जमानत मिल गई है. जमानत याचिका को लेकर बुधवार को हाईकोर्ट में बहस पूरी हुई थी और फैसला सुरक्षित रख लिया था. आज जस्टिस अरविंद सिंह चंदेल ने उन्हें अग्रिम जमानत दे दी है.

बता दें कि डॉ. पुनीत गुप्ता पर डीकेएस सुपरस्पेशलिटी हॉस्पिटल के अधीक्षक रहने के दौरान 50 करोड़ रुपये की गड़बड़ी करने का आरोप लगा था. पुलिस की जांच में सरकारी संपत्ति, सरकारी पैसा व अधीक्षक रहते हुए पद के दुरुपयोग का मामला साबित हो चुका है. पुनीत गुप्ता अभी फरार ही चल रहे है और हाईकोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी है.

पुलिस टीम उनकी तलाश में पिछले महीने न्यू राजेंद्र नगर मेन रोड स्थित उनके पिता के जीबीजी किडनी सेंटर (नर्सिंग होम) और घर पर छापेमारी की थी, लेकिन वहां भी वे नहीं मिले थे. पिता डॉ.जीबी गुप्ता भी पुलिस के सामने नहीं आए. उनके कमरों से डीकेएस से जुड़े कई अहम दस्तावेज जब्त कर पुलिस लौट आई थी.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।