BREAKING: लोकसभा चुनाव को लेकर नए प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी की अध्यक्षता में भाजपा की बैठक शुरू, रमन सिंह ने कहा- ‘नए चेहरों को मिलेगा मौका, मेरा फैसला शीर्ष नेतृत्व करेगा’

रायपुर। लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा की अहम बैठक शुरू हो गई है. नए प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी की अध्यक्षता में हो रही इस बैठक में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह, नेता-प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, संगठन महामंत्री पवन साय सहित सभी सांसद, विधायक और लोकसभा प्रभारी मौजूद हैं.
बैठक में सभी 11 लोकसभा सीटों में आने वाले विधानसभा क्षेत्रों की समीक्षा की जा रही है. आंकलन किया जा रहा है कि किन-किन सीटों पर कांग्रेस सत्ता में आने के बाद मजबूत नजर आ रही है और पार्टी की कमजोरी उन इलाकों में क्या है. बैठक में खास तौर पर आदिवासी सीट बस्तर, कांकेर, सरगुजा, रायगढ़ पर पार्टी विशेष रणनीति बना रही है. बैठक में आज टिकट के दावेदारों के नाम पर भी चर्चा की जाएगी.
पार्टी सूत्रों के मुताबिक कई सांसदों की रिपोर्ट बेहद खराब मिली है. लिहाजा उनसे विशेष तौर पर पार्टी के नेता जवाब-तलाब करेंगे. उन्हें बताया जा सकता है कि उनकी जगह अब नए चेहरों को मौका दिया जाएगा. इसमें पार्टी की ओर से उनसे सीधे यह भी पूछा जाएगा कि आपका विकल्प और कौन हो सकता है?
नए चेहरों को मिलेगा मौका- रमन सिंह
वहीं बैठक शुरू होने से पहले राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह ने कहा कि ज्यादा से ज्यादा नए चेहरों को मौका मिलेगा. जबकि खुद की दावेदारी पर कहा कि ये मैं कभी तय नहीं करता ये पार्टी का शीर्ष नेतृत्व तय करता है. जो भी जिम्मेदारी मिलेगी उसका पालन करूंगा. लोकसभा चुनाव को लेकर हर विधान सभा में कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित होगा. सम्मेलन में प्रदेश के वरिष्ठ नेता होंगे शामिल.

 

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।