BREAKING : पूर्व संसदीय सचिव लाभचंद बाफना और अहिवारा नगर पालिका अध्यक्ष समेत 6 के खिलाफ एफआईआर दर्ज, यह है वजह

चंद्रकांत देवांगन, दुर्ग। पूर्व संसदीय सचिव और भाजपा नेता लाभचंद बाफना, अहिवारा नगर पालिका अध्यक्ष नटवर ताम्रकार सहित 6 पार्षदों के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है. लाभचंद बाफना सहित अन्य भाजपा नेताओं पर आरोप है कि उन्होंने लॉक डाउन और धारा 144 का उल्लंघन किया और भीड़ इकट्ठा कर कार्यक्रम किया.

दरअसल सोमवार 6 अप्रैल को भाजपा का स्थापना दिवस था. दुर्ग जिले के अहिवारा में पूर्व विधायक लाभचंद बाफना और पालिका अध्यक्ष नटवर ताम्रकार , भाजपा जिलामंत्री चंचल बाफना समेत कुछ भाजपा के पार्षद व कार्यकर्ताओं द्वारा बेरला चौक पर कार्यक्रम आयोजित कर नियमों का उल्लंघन किया गया. पूर्व विधायक अपने समर्थकों के साथ इकट्ठे होकर अटल चौक पर नारेबाजी भी की. जिसकी शिकायत कांग्रेस के अनिल श्रीवास्तव ने नंदनी थाने में की. शिकायत के आधार पर नंदनी पुलिस ने लाभचंद बाफना, नटवर ताम्रकार, चंचल बाफना सहित 6 लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज किया है. थाना प्रभारी जितेन्द्र वर्मा ने बताया कि पुलिस ने धारा 188 , 34 के तहत 6 लोगो के नामजद व अन्य खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है जिस पर जल्द ही कार्रवाई की जाएगी.

आपको बता दें कोरोना की वजह से पूरे देश में लॉक डाउन है और जिले में धारा 144 लागू है. जिसकी वजह से सीएम सहित सभी मंत्रियों और विपक्ष के नेताओं ने भी अपने सारे कार्यकर्म रद्द कर दिये हैं. कोरोना की वजह से पार्टी ने भी कोई भी कार्यक्रम नहीं करने की हिदायत दी थी बावजूद इसके पूर्व संसदीय सचिव ने भीड़ के साथ कार्यक्रम किया.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।