Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

बिंदेश पात्रे, नारायणपुर। गाड़ी साफ नहीं होने से नाराज पुलिस अधीक्षक के ड्राइवर की जमकर पिटाई कर दी. हालत यह हो गई कि ड्राइवर को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराना पड़ गया.

मामला नारायणपुर का है, जहां एसपी यू उदय किरण पर गाड़ी सफाई ठीक से नहीं करने पर अपने ड्राइवर की पिटाई कर दी. घटना की जानकारी मिलने पर सर्व आदिवासी समाज के पदाधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे.

बता दें कि एक पखवाड़े पहले ही सुप्रीम कोर्ट ने आईपीएस उदय किरण समेत तीन पुलिसकर्मियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया था. मामला साल 2018 में कोतवाली थाना परिसर में महिला खिलाड़ी के साथ दुर्व्यवहार, छेड़छाड़ सहित पूर्व विधायक और उनके समर्थकों पर हुए लाठीचार्ज से जुड़ा है.

सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस एमआर शाह और एएस बोपन्ना की बेंच में 27 सितंबर को हुई सुनवाई में बिलासपुर हाईकोर्ट के फैसले को सही बताया था. इसके साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने मामले में स्टे हटाने के साथ मामले की जांच थाना की बजाए सीआईडी से कराने के निर्देश दिए हैं. यही नहीं जांच का सुपरविजन एसपी स्तर के अधिकारी या सीआईडी के सर्वोच्च अधिकारी द्वारा करने का आदेश भी दिया गया है.

देखिए वीडियो :

">
Share: