BREAKING: 15 जून के बाद खुल सकता है महाकाल मंदिर, जानिए दर्शन करने की क्या हैं नई व्यवस्थाएं

उज्जैन। मध्य प्रदेश धीरे-धीरे अनलॉक की ओर बढ़ रहा है. अनलॉक तहत बंद उज्जैन के बाबा महाकाल मंदिर 15 जून के बाद खुल सकता है. हालांकि अभी इस पर जिला क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप्स की बैठक में ये फैसला लिया जाएगा. साथ ही स्थानीय प्रशासन द्वारा विस्तृत गाइडलाइन भी जारी की जाएगी.

बता दें कि महाकाल मंदिर में शुरुवाती दौर में वैक्सीन के दोनों डोज लगवाने का सर्टिफिकेट दिखाने के बाद ही प्रवेश दिया जाएगा. वहीं दूसरी तरफ सोमवार को हुई क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक में फैसले के बाद अब शाम 7 बजे जिले में बाजार खुल सकेंगे.

इसे भी पढ़ें ः बीजेपी विधायक ने मांगी माफी, सिंधिया के नाम पर वसूली करने के लगाए थे आरोप

गौरतलब है कि बीते रविवार को बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी ने सीएम शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखते हुए प्रदेश के सभी धार्मिक स्थलों को खोलने की मांग की थी. विधायक नारायण त्रिपाठी ने सीएम शिवराज सिंह को पत्र लिखते हुए कहा कि सामान्य जनजीवन को पटरी पर लाने के लिए धीरे-धीरे यात्री परिवहन एवं रेल यातायात प्रारंभ किया जा रहा  है. इसी कड़ी में उन्होंने प्रदेश में धार्मिक स्थलों को खोलने व दर्शन व्यवस्थाओं को लेकर मांग की  है.

इसे भी पढ़ें ः BIG BREAKING : मध्य प्रदेश में जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल खत्म, मंत्री से मिलने के बाद की घोषणा

हमारे whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।