Breaking: इस नेता की गाड़ी के नीचे आया कैमरामैन का पैर, सुरक्षाकर्मियों ने मीडियावालों को पीटा

रविवार को जब तेज प्रताप यादव घर से बाहर निकले तो उनकी गाड़ी के नीचे कैमरामैन का पैर आ गया. कैमरामैन का पैर गाड़ी के नीचे आया तो उसने अपना कैमरा गाड़ी के शीशे पर मारा, इस दौरान गाड़ी का शीशा टूट गया.

पटना. लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के लिए जारी मतदान के बीच कई जगह से हिंसा की खबरें आ रही हैं. बिहार के पटना में भी रविवार को हिंसा हुई. बिहार सरकार में मंत्री रहे और लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव के सुरक्षाकर्मियों ने मीडियाकर्मियों के साथ मारपीट की है. तेजप्रताप की गाड़ी के नीचे एक मीडिया कैमरामैन का पैर आ गया था, जिसके बाद जब विरोध किया गया तो सुरक्षाकर्मियों ने ही उनपर हमला कर दिया.

रविवार को जब तेज प्रताप यादव घर से बाहर निकले तो उनकी गाड़ी के नीचे कैमरामैन का पैर आ गया. कैमरामैन का पैर गाड़ी के नीचे आया तो उसने अपना कैमरा गाड़ी के शीशे पर मारा, इस दौरान गाड़ी का शीशा टूट गया. इसी के बाद सुरक्षाकर्मियों ने वहां मौजूद मीडियाकर्मियों के साथ बदसलूकी की और उनके साथ मारपीट की. अभी तक इस हिंसा पर तेज प्रताप यादव का कोई बयान या माफीनामा नहीं आया है.

आपको बता दें कि इस बार तेज प्रताप यादव पूरे चुनाव के दौरान चर्चा में रहे हैं. उनके पसंद के उम्मीदवार ना उतारने की वजह से वह अपनी पार्टी से ही खफा थे, जिसके बाद उन्होंने लालू-राबड़ी मोर्चा खोल दिया था. और दो सीटों पर अपने अलग उम्मीदवार उतारे. हालांकि, इस दौरान वह अपनी पार्टी राजद के लिए भी प्रचार करते रहे, पाटलिपुत्र से चुनाव लड़ रहीं अपनी बहन मीसा भारती के लिए भी उन्होंने जमकर प्रचार किया. वहीं कुछ दिनों पहले जब बिहार में कांग्रेस-राजद की संयुक्त सभा हुई, तब राहुल की मौजूदगी में उन्हें बोलने नहीं दिया गया था जिससे वह खफा हो गए थे.

गौरतलब है कि बिहार में आज कुल 8 सीटों पर मतदान चल रहा है, इन सीटों में राज्य की राजधानी पटनासाहिब भी शामिल है. आज कई बड़े राजनीतिक दिग्गज अपने मत का भी प्रयोग कर रहे हैं, इस दौरान बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी मतदान किया.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।