Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

श्रीनगर. दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के तुलरान इमामसाहब इलाके में सोमवार शाम आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकवादी मारे गए. यह जानकारी अधिकारियों ने दी.  

पुलिस ने कहा, “लश्कर-ए-तैयबा (टीआरएफ) के तीन आतंकवादी मारे गए है. उनकी असली पहचान का पता लगाया जा रहा है. उनके पास से हथियार और गोला-बारूद सहित आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है. तलाशी अभी जारी है.”

देखें वीडियो SEX के नाम पर कैसे होता है फ्रॉड

इससे पहले पुलिस और सेना की एक संयुक्त टीम ने इलाके को घेर लिया और आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष जानकारी के आधार पर तलाशी अभियान शुरू किया, जिसके बाद आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच गोलीबारी हुई.

जैसे ही सुरक्षा बल आतंकवादियों की छिपी हुई जगह पर पहुंचे. तभी आतंकवादियों ने अपने बचाव में गोलीबारी की, जिसके बाद दोनों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई.

एक आतंकी ने की थी रेहड़ी वाले की हत्या

दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में मारे गए लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकवादियों में एक रेहड़ी वाले की हत्या के लिए जिम्मेदार आतंकवादी भी शामिल है. यह जानकारी अधिकारियों ने मंगलवार को दी. कश्मीर पुलिस ने आईजीपी कश्मीर विजय कुमार के हवाले से एक ट्वीट किया, “मारे गए तीन आतंकवादियों में से एक आतंकवादी की पहचान गांदरबल के मुख्तार शाह के रूप में हुई है, जो बिहार के एक रेहड़ी वाले वीरेंद्र पासवान की हत्या करने के बाद शोपियां चला गया था.”

गरबा की आड़ में धुआं-धुआं हुई राजधानी: होटल और कैफों में बेधड़क चल रहा नशे का कारोबार, गरबा के साथ-साथ हुक्का पॉट भी, कहां गायब है प्रशासन ?