Breaking News: युवती के साथ अश्लील वीडियो वायरल, कांग्रेस शहर अध्यक्ष ने सौंपा इस्तीफा

रायपुर. युवती के साथ अश्लील वीडियो चैट वायरल होने के बाद कोंडागांव के शहर कांग्रेस अध्यक्ष जितेंद्र दुबे ने इस्तीफा सौंप दिया है.

हालांकि अपने इस्तीफे ने उन्होंने अपने इस्तीफे का कारण निजी बताया है. लेकिन जो वीडियो वायरल हुआ था, इसमें जितेंद्र दुबे नजर आ रहे थे.

<
Close Button

वहीं ये वीडियो वायरल होने के बाद उन्होंने इसकी कोई भी शिकायत पुलिस से अब तक नहीं की है. ये पूरा वीडियो पिछले दो दिनों से जमकर वायरल हो रहा था और इस मामले में पार्टी की खूब फजीहत हो रही है. अपने इस इस्तीफे में उन्होंने तारीख भी 22 फरवरी 2021 की लिखी है.

ये इस्तीफा उन्होंने जिला कांग्रेस अध्यक्ष झुमुकलाल दीवान को सौंपा है. इस संबंध में झुमुकलाल दीवान का कहना है कि वीडियो वायरल होने के बाद मैं कुछ सवाल करता उससे पहले ही जितेंद्र दुबे ने इस्तीफा सौंप दिया है. ये पूछे जाने पर कि वायरल वीडियो में दिखने वाले व्यक्ति जितेंद्र दीवान ही है ? तो उन्होंने कहा- लगभग वहीं है.

इस मामले में लल्लूराम डॉट कॉम ने जितेंद्र दुबे से संपर्क कर उनका पक्ष लेना चाहा. फोन उठाते ही उन्होंने कहा कि मेरी भाभी की तबीयत खराब है, मैं अस्पताल में हूं. आपसे बाद में बात करूंगा. ये कहने के बाद उन्होंने फोन काट दिया.

इस मामले से जुड़े ये दो खबरें जरूर पढ़े

छगः कांग्रेस के शहर जिला अध्यक्ष गर्लफ्रेंड के साथ कर रहे थे अश्लील वीडियो चैट, वीडियो वायरल

कांग्रेस नेता का अश्लील वीडियो मामला: पूर्व मंत्री लता उसेंडी ने कहा- कांग्रेसी सत्ता के मद में मदमस्त, मामले की हो जांच

 

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।