बड़ी खबर : CM भूपेश बघेल और डॉ रमन सिंह को इसने दी जान से मारने की धमकी… रायपुर में रहता है ये व्यक्ति

राष्ट्रपति को भी दे चुका है जान से मारने की धमकी

हेमंत शर्मा, रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह को जान से मारने की धमकी देने वाले व्यक्ति को रायपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने सीएसपी सिविल लाइन को मैसेज भेजकर धमकी दी थी. (Click कर देखे Video)

जानकारी के अनुसार, आरोपी मनीष झाबक टिफिन सेंटर चलाता है. कोरोना की वजह से व्यापार ठीक से नहीं चलने के कारण परेशान है. इसी परेशानी के बीच उसने सीएसपी सिविल लाइन को मैसेज भेजकर मुख्यमंत्री बघेल और पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह को जान से मारने की धमकी दी. पुलिस ने धारा 506, 507 के तहत आरोपी पर मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

Exclusive: पढ़े वो मैसेज जो CM और Ex CM को मारने की धमकी देने वाले ने भेजा… रायपुर पुलिस को दी थी चुनौती, 24 घंटे में मार डालूंगा…

सिविल लाइन थाना प्रभारी आरके मिश्रा ने बताया कि लक्ष्मीनगर, पचपेड़ी नाका निवासी मनीष झाबक ने सीएसपी के नंबर पर मैसेज कर सीएम और पूर्व सीएम को जान से मार देने की बात कही थी. टिफिन सेंटर चलाने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. लॉकडाउन के चलते इसका धंधा ठीक से चल नहीं रहा है. 5 महीने पहले भी इसने राष्ट्रपति और सुप्रीम कोर्ट के नाम पर मैसेज किया था. उस समय समझाइस देकर इसकी फाइनेंसियल मदद भी की गई थी.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।