BREAKING : प्रदेश में फिर मिले कोरोना के दो और नए मरीज, दिनभर में कुल 9 संक्रमितों की हुई पहचान, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा हुआ 50 के पार

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना का संक्रमण तेजी से अपने पैर पसारते जा रहा है. रायगढ़ जिले में बुधवार शाम को दो और नए मरीज मिले हैं. इन दोनों नए संक्रमितों के मिलने के साथ ही प्रदेश में कोरोना एक्टिव मरीजों की संख्या 51 हो गई है. वहीं कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 110 हो गई है. वहीं 59 मरीज भी अब तक स्वस्थ होकर अपने घर लौट चुके हैं.

Close Button

आपको बता दें बुधवार को प्रदेश में कुल 9 संक्रमितों की पहचान हुई है. रायगढ़ जिले में मरीजों की संख्या बढ़कर 5 हो गई है. रायगढ़ में 16 मई को मुंबई से आए मरीजों को क्वारेंटाइन सेन्टर में क्वारंटीन किया गया था. जिनका सैंपल टेस्ट के लिए भेजा गया था. इन आज मिले तोनों मजदूरों की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है. रायगढ़ एसपी संतोष सिंह ने ट्वीट कर लोगों को मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की सलाह दी है. इसके साथ ही उन्होंने बाहर से आने वाले लोगों की सूचना देने के लिए भी कहा है.

एसपी संतोष सिंह ने ट्वीट किया, “रायगढ़ में आज 16 मई को मुम्बई से आकर शहर के एक क्वरेण्टाईन सेन्टर में रह रहे तीन मजदूर युवकों का कोविड टेस्ट पॉजिटिव पाया गया हैं। जिले में कुल 5 पॉजिटिव केस। अवश्य मास्क लगाए व सोशल डिस्टेंसिंग का कड़ाई से पालन करें। बाहर से आने वालों की सूचना दें व अफवाह से बचें।”

दिनभर में सामने आए 9 मरीज

बुधवार शाम तक प्रदेश में कुल 9 कोरोना संक्रमितों की पहचान हुई. जिसमें रायगढ़ 3, बालोद 2, बलौदा बाजार 2, राजनांदगांव 1 और सरगुजा में 1 मरीज मिला है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।