Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

अजयारविन्द नामदेव, शहडोल। सरकार लाख कवायद कर लें लेकिन घूस और कमीशनखोरी पर अब तक लगाम नहीं लग सका है। ऐसा ही कमीशनखोरी के लेनदेन का एक वीडियो जिले के जयसिंहनगर के शिक्षा विभाग में जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में शिक्षा विभाग के एक अधिकारी कमीशनखोरी का टिप्स दे रहे है। इतना ही नहीं वायरल वीडियो में साहब कथित तौर पर पीएम तक कमीशन खोरी की बात कहते नजर आ रहे है। जिससे नाराज भाजपाइयों ने शिक्षा विभाग के अधिकारी पर कार्रवाई की मांग करते हुए पुलिस को ज्ञापन सौंपा है। कार्रवाई नहीं होने पर धरना प्रदर्शन की चेतावनी दी है।

जिले के जयसिंहनगर जनपद शिक्षा केन्द्र में ब्लाक समन्यवयक (बीआरसी) ब्रह्मनन्द श्रीवास्तव का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में बीआरसी ब्रम्हानंद एक अज्ञात व्यक्ति से स्कूलों में सामग्री खरीदी के लिए 5 प्रतिशत कमीशनखोरी की बात करते नजर आ रहे है। वीडियो में कथित अज्ञात व्यक्ति द्वारा कमीशन देने से मना कर रहा है। साहब सामने बैठे अज्ञात व्यक्ति को कमीशन का टिप्स दे रहे है। बातचीत में कथित व्यक्ति द्वारा बीआरसी को कमीशन न लेने व ऊपर तक कमीशन न देने की सलाह दे रहा था। तभी बीआरसी ने कहा कि पूरे देश में वही काम हो रहा है। पीएम भी वहीं काम कर रहे है की बात तक कह डाली।

Read More : जिला पंचायत CEO के खिलाफ अधिकारी-कर्मचारी लामबंद, कल से रहेंगे सामूहिक अवकाश पर 

इस वायरल वीडियो में कमीशनखोरी के बातचीत के बीच पीएम के नाम लेने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने नारजगी व्यक्त करते हुए जयसिंहनगर थाने में उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर थाना प्रभारी को एक ज्ञापन सौंपा है। ज्ञापन में जल्द मामले की जांच करा उचित कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी गई है।

इस मामले में जयसिंहनगर थाना प्रभारी विनय सिंह का कहना है कि क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं ने बीआरसी ब्रह्मानंद श्रीवास्तव द्वारा वीडियो में कमीशनखोरी में पीएम का नाम लेने पर आपत्ति जाहिर की है। मामले की जांच कराकर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus