अब ममता बनर्जी के भाई ही हो गए बहन के खिलाफ, दिखाए बागी तेवर, भाजपा में जाने की अटकलें

दिल्ली। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के पहले सत्तारूढ़ टीएमसी में भगदड़ मची हुई है। अब तक ममता बनर्जी का साथ पार्टी के दर्जनों नेता छोड़ चुके हैं। अब उनके सगे भाई ने बगावती तेवर अपना लिए हैं।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के सगे भाई कार्तिक बनर्जी ने अब बागी तेवर दिखा दिया है। कार्तिक बनर्जी ने कहा कि मैं बंगाल में वशंवाद को राजनीति को खत्‍म करना चाहता हूं। उन्होंने कहाकि बंगाल के लोग ऐसे राजनेताओं से तंग आ गए हैं जो लोगों के जीवन को बेहतर बनाने की बात करते हैं लेकिन अपने ही परिवार के सदस्यों के जीवन को बेहतर बनाते हैं। दरअसल, कार्तिक बनर्जी टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी पर अपने भतीजे अभिषेक बनर्जी को बढ़ावा देने और वंशवाद की राजनीति को बढ़ावा देने को लेकर ममता बनर्जी पर निशाना साध रहे थे।

 

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल में भाजपा सत्ता में काबिज तृणमूल कांग्रेस पर लगातार परिवारवाद को बढ़ावा देने का आरोप लगा रही है। बीजेपी के नेता लगातार उन पर हमला कर रहे हैं। अब ममता बनर्जी के खिलाफ उनके सगे भाई ने ही मोर्चा खोल दिया है। माना जा रहा है कि कार्तिक बनर्जी बगावती पूर्व तृणमूल नेता और अब भाजपा में शामिल शुभेंदु अधिकारी के संपर्क में हैं और वह भाजपा में जा सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।