रोजा खोलने के लिए रोटियां लेने जा रहे जवानों को आतंकियों ने मार डाला, ये कैसा जिहाद

दिल्ली। कश्मीर घाटी की राजधानी श्रीनगर के बाहरी इलाके पांदच चौक में आतंकियों ने कायराना हरकत में देर शाम सुरक्षाबलों पर हमला बोल दिया। इस बर्बर हमले में बीएसएफ के दो जवान शहीद हो गए।

सुरक्षाबलों पर कायरतापूर्ण हमला करने के बाद आतंकी मौके से भाग निकले। इसके साथ ही आतंकी जवानों के पास मौजूद हथियार को भी अपने साथ ले गए। इस आतंकी हमले की चपेट में आकर बीएसएफ की बटालियन के कांस्टेबल राना मंडल और कांस्टेबल जिया हक शहीद हो गए। खास बात ये है कि बीएसएफ का जवान रोजा खोलने के लिए रोटियां लेने जा रहा था।

जानकारी के मुताबिक जब बीएसएफ के जवान रोजा खोलने के लिए रोटी और अन्य जरूरी चीजें लेने बाजार गए थे तभी आतंकियों ने उन पर कायराना हमला बोल दिया। इस बारे में सेना के अधिकारियों ने बताया कि इस हमले से कुछ देर पहले ही जवान रोजा खोलने के लिए रोटी व अन्य वस्तुएं लेने गए थे लेकिन वो इफ्तार नहीं कर सके। दोनों जवान बिना रोजा खोले ही हमले में शहीद हो गए। आतंकियों की इस कायरता पूर्ण हरकत से लोगों में काफी गुस्सा है।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।