Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

पुलिस थाने में BJP नेता की बदतमीजी का वीडियो सामने आया है. भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष ने थाने में घुसकर महिला पुलिसकर्मियों के सामने जमकर भद्दी-भद्दी गालियां दी. नेता ने अपनी हनक झाड़ी तो थाने में तैनात सभी पुलिसकर्मी उठकर खड़े हो गए. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 पुलिस थाने में गौतमबुद्ध नगर के भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष राज नागर की गुंडई देखने को मिली. जिलाध्यक्ष राज नागर एक मारपीट मामले में हिरासत में लिए गए सूरजपुर के मंडल अध्यक्ष अतुल गुर्जर को छुड़ाने थाने पहुंचे थे. इसी दौरान थाने में मौजूद इंस्पेक्टर और कॉन्स्टेबल से राज नागर की बहस हो गई. ताव में आकर BJP नेता ने महिला पुलिसकर्मियों के सामने ही गाली-गलौज शुरू कर दी. जब पुलिसकर्मी ने उनकी अभद्रता का विरोध किया, तो नागर ने कहने लगे, ”लगता है कि तुम्हारा दिमाग सही नहीं है इंस्पेक्टर….” इसका वीडियो सोशल मीडिया पर अब जमकर वायरल हो रहा है.

इसे भी पढ़ें – VIDEO : ’25 हजार से कम नहीं लूंगी’, BDO का घूस लेते वीडियो वायरल, कलेक्टर ने दिया जांच का आदेश

बता दें कि दो दिन पहले ऐच्छर में एक बस और ट्रैक्टर में टक्कर हो गई थी. इस घटना को लेकर जमकर मारपीट हुई. पुलिस मौके पर पहुंची और कई लोगों को हिरासत में ले लिया. इन्हीं में से एक बीजेपी युवा मोर्चा के सूरजपुर मंडल अध्यक्ष अतुल गुर्जर भी थे. मंडल अध्यक्ष की पुलिस हिरासत की बात सुनकर राज नागर अपने समर्थकों के साथ थाना बीटा-2 जा पहुंचे और अतुल गुर्जर को छोड़ने के लिए पुलिसकर्मियों को धमकाने लगे. इस दौरान एक कॉन्स्टेबल ने जब उन्हें बताया कि वह पूछताछ के लिए गुर्जर को हिरासत में लाए हैं, तो राज नागर गाली गलौज पर उतर आए.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक