दमोह में बस ने दो मासूम को कुचला: आक्रोशित ग्रामीणों ने बस में की तोड़फोड़, सतना में यात्री बस पलटी, 11 घायलों में 8 बच्चे

मध्यप्रदेश में रफ्तार का कहर थम नहीं रहा है। दमोह जिले में तेज रफ्तार बस ने दो मासूम को कुचल दिया जिससे दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं सतना में एक तेज रफ्तार यात्री बस अनियंत्रित होकर पलट गई जिससे दर्जनों लोग घायल हो गए। सभी घायलों को उपचारार्थ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

बीडी शर्मा, दमोह। जिले के पटेरा थाना अंतर्गत आने वाले कोटा गांव में रक्षाबंधन की सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसे में 2 बच्चों की मौत हो गई।शहर की ताज ट्रेवल्स की एक बस ने दो मासूमों को कुचलकर मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों द्वारा बस में जमकर तोड़फोड़ कर दी। एक्सीडेंट के बाद आक्रोशित भीड़ को देखकर बस के ड्राइवर ने गांव के ही एक मकान में घुसकर अपनी जान बचाई। घटना के बाद गांव में तनाव का वातावरण देखते हुए पटेरा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। बताया गया है कि रैकवार समाज के 10 वर्षीय विवेक और 8 वर्षीय राघवेंद्र दोनों सड़क किनारे खड़े थे, तभी दमोह से होकर रेपुरा जाने वाली ताज ट्रेवल्स की बस तेज रफ्तार से गांव से गुजर रही थी। इसी दौरान बस ने दोनों मासूमों को अपनी चपेट में ले लिया। घटना में दोनों मासूमों की मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल गांव में तनाव का माहौल है पुलिस मौके पर मौजूद ग्रामीणों को समझाने में जुटी है।

वेंकटेश द्विवेदी, सतना। जिले के नागौद थाना क्षेत्र के रहिकवारा गांव के पास यात्री बस पलट गई। बस में 50 यात्री सवार थे जिनमें से 45 यात्री घायल बताये जा रहे है। घायलों में 11 की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों में 8 बच्चे भी शामिल है। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य क्रेंद नागौद में भर्ती कराया गया। गंभीर घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद नागौद से सतना जिला अस्पताल रेफर किया गया है।
बस कोटा कोच कंपनी की बताई जा रही है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button