लॉकडाउन में भी फल-फूल रहा रेलवे टिकट दलाली का धंधा, पुलिस ने दो दलालों के खिलाफ की कार्रवाई…

रायपुर। लॉकडाउन में भी रेलवे टिकट दलाली का धंधा काफी फल-फूल रहा है. जानकारी होने पर रायपुर और अभनपुर से दो टिकट दलालों के खिलाफ रेलवे अधिनियम की धारा 143 के तहत कार्रवाई की गई है.

Close Button

बात करें रायपुर की तो टाटीबंध ट्रांसपोर्ट नगर स्थित समीर मोबाइल में दबिश जेतक समीर उल्ला के कब्ज़े से 68,542 रूपए के 41 नग रेलवे आरक्षित ई-टिकट (13 भविष्य यात्रा टिकट) के साथ एक लैपटॉप, एक मोबाइल व अन्य कागजातों को जब्त कर अग्रिम कार्रवाई के लिए रेसुब पोस्ट रायपुर को सुपुर्द किया गया. इस कार्रवाई को मंडल सुरक्षा आयुक्त रेसुब रायपुर के निर्देश पर निरीक्षक बीके चौधरी के निर्देशन में उप निरीक्षक संजय वर्मा साथ सउनि एलके यादव, प्रधान आरक्षक पी के दुबे की टीम ने अंजाम दिया.

इसी तरह राजिम रोड, अभनपुर में अनाधिकृत रूप से रेलवे आरक्षित ई-टिकट दलालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए राम कंप्यूटर डीटीडीसी कोरियर के संचालक लालराम साहू के कब्जे से 49529 रुपए कीमत के 40 नग रेलवे आरक्षित -ई सामान्य टिकट के अलावा एक कंप्यूटर, एक मोबाइल और नकद 2000 रुपए को जब्त किया गया. मौके पर कागजी कार्रवाई कर आरोपी को रायपुर पोस्ट लाया गया. कार्रवाई में पोस्ट प्रभारी दिवाकर मिश्रा मातहत उप निरीक्षक एसके शुक्ला, उप निरीक्षक एस थानापति, प्रआ अभिषेक कुमार और प्रआ जेएल कौशल शामिल थे.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।