उपचुनाव : कांग्रेस विधायक के बीजेपी में शामिल होने पर बोले शिवराज- कमलनाथ ने वल्लभ भवन को दलालों का अड्डा बना दिया था, ठेकेदारों के लिए समय था विधायकों के लिए नहीं

यादवेन्द्र सिंह, खरगोन। बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में आमसभा लेने खंडवा लोकसभा के बेड़िया पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को जमकर आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि कमलनाथ ट्वीट करते हैं जमीन पर कार्य नहीं करते। पहले विधायक नारायण सिंह मान्धाता कांग्रेस छोड़ बीजेपी में आए तो बोले बिक गए, ट्वीट कर अब सचिन के लिए लिख रहे हैं। खुद की पार्टी का खुद इन लोगो ने बंटाधार किया और दोष मामा का देते हो।

शिवराज ने आगे कहा कि कमलनाथ ने वल्लभ भवन को दलालों का अड्डा बना दिया। विधायकों के लिए उनके पास समय नहीं है। बड़े ठेकेदार एवम दलालों को घंटो बंद कमरे में समय दिया। सचिन बिरला मांग करे तो कहे पैसा नहीं है। नर्मदा का पानी लाने पैसा नहीं है।मिर्च मंडी का विकास करना तो पैसा नहीं तो कमलनाथ किसने आरती उतारी तुम्हें सीएम बनाने के लिए। उन्होंने कहा, बेड़ियां मिर्च मंडी को एशिया की सबसे अच्छी मंडी बनाएंगे।

दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए सीएम ने कहा कि दिग्विजय सिंह चुनाव प्रचार निकले हैं। कांग्रेस का बंटा बंटाडार हो गया ।आज सचिन बीजेपी में आ गए। कमलनाथ की सरकार थी विधायक काम बताते वह कहते चलो चलो… इस कारण पहले विधायक नारायण पटेल मान्धाता बीजेपी में आए आज सचिन कांग्रेस से चलो चलो कह कर निकल आए।

वहीं कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए सचिन बिरला ने कहा कि मैं सीएम शिवराज से पर्सनली प्रभावित था। छोटी छोटी समस्या सुनते हैं समस्याओं को हल करते हैं। मंच पर सचिन ने मुख्यमंत्री के सामने अपने विधानसभा की पांच प्रमुख मांगों को रखा। शिवराज सिंह चौहान ने चुनाव बाद उन मांगों को पूरा करने का आश्वास दिया।

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।