उपचुनाव : खंडवा लोकसभा में बीजेपी ने प्रचार में उतारा योगी के हमशक्ल को, आशीर्वाद लेने उमड़ रही है भीड़

यादवेन्द्र सिंह, खऱगोन। चुनावों में जनता को लुभाने के लिए अक्सर फिल्म सितारों या फिर उनके हमशक्ल को उतारा जाता है। खंडवा लोकसभा के खरगोन में बीजेपी ने भी ऐसा ही कुछ किया है। लेकिन फिल्म सितारों की बजाय कट्टर हिन्दूवादी छवि वाले यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के डुप्लीकेट को।

इन्दौर निवासी नाथ संप्रदाय के संत जोगी विजेन्द्र नाथ की शक्ल हूबहू सीएम योगी से मिलती है। सीएम योगी के हमशक्ल संत जोगी विजेन्द्र नाथ इन दिनो भीकनगांव विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के लिये वोट मांग रहे हैं।

शनिवार को भीकनगांव के सतावड गांव में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और प्रदेश भाजपा की सह प्रभारी पंकजा मुंडे की सभा के पहले सीएम योगी की तरह दिखने वाले जोगी विजेन्द्र को देखने ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी। सीएम योगी आदित्यनाथ के हम शक्ल को देखने पहुंच रहे लोग प्रणाम कर उनसे आशीर्वाद भी ले रहे हैं।

सीएम योगी के हम शक्ल दिखने वाले जोगी विजेन्द्र का कहना है कि लोग उन्हें योगी आदित्यनाथ की तरह देखते हैं। उन्हें अच्छा लगता है और गर्व महसूस होता है। पिछले एक सप्ताह से भाजपा के लिये वोट मांग रहा हूं। इन्दौर से पहुंचे प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष जीतू जिराती का कहना है कि इन्दौर निवासी जोगी विजेन्द्र नाथ योगी जी के हम शक्ल होने से लोगों के आकर्षण का केन्द्र बने हैं। हलांकि वे यहां अचानक पहुंचे हैं। उनके चुनाव प्रचार में रहने से भाजपा को फायदा मिलेगा। इधर ग्रामीण भी सीएम योगी के हम शक्ल को देखकर उत्साहित हैं।

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।