मुझे गलत जानकारी देकर कलेक्टर ने किया कन्फ्यूज, मोदी के कार्यक्रम कार्ड में नाम नहीं छपने पर ताम्रध्वज ने लगाये ये आरोप...

मुझे गलत जानकारी देकर कलेक्टर ने किया कन्फ्यूज, मोदी के कार्यक्रम कार्ड में नाम नहीं छपने पर ताम्रध्वज ने लगाये ये आरोप…

रायपुर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भिलाई में आयोजित कार्यक्रम के कार्ड में नाम नहीं होने से जिले के सांसद ताम्रध्वज साहू ने सरकार पर उपेक्षा का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम को लेकर जिले के कलेक्टर ने मुझे जानकारी दी थी. जिसमें उन्होंने कहा था कि कि सरकार की विकास यात्रा का समापन होना है, जिसमें देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल होने वाले हैं. साहू ने कहा चूंकि यह विकास यात्रा थी,जो पार्टी स्तर पर है. इसलिए मैंने अपनी सहमति नहीं दी थी.

लेकिन प्रधानमंत्री जिन कार्यों का शिलान्यास करने वाले हैं उसकी जानकारी मुझे दी ही नहीं गई. सहमती देना यह नहीं देने ये बात की बात है पर मुझे जब इसकी जानकारी ही नहीं दी गई तो मैं सहमति कैसे जताता. उन्होंने आगे कहा कि जिस भिलाई स्टील कार्यकम में शामिल होने प्रधानमंत्री पहुंच रहे हैं. उस कार्यक्रम के आयोजन की जिम्मेदारी तो स्टील मंत्रालय की है. भिलाई स्टील प्लांट कोई राज्य सरकार की संपत्ती तो नहीं है जिसका आयोजन राज्य सरकार कर रही है. मिली जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के कार्ड में भिलाई महापौर देंवेंद्र यादव का नाम नहीं होने से भी जिला कांग्रेस कमेटी ने भी आपत्ती जताई थी.

सीएम ने कार्ड को लेकर कही थी ये बात

बता दें कि इससे पहले आज मुख्यमंत्री रमन सिंह ने पीएम के कार्यक्रम के कार्ड के संबंध में कहा था कि कार्ड में उन लोगों का नाम शामिल किया गया है. जिन्होंने कार्यक्रम को लेकर सहमती जताई थी. गौरतलब है कि देश के प्रधानमंत्री कल छत्तीसगढ़ पहुंच रहे हैं. जहां वो  भिलाई के जयंती स्टेडियम में दोपहर 12.30 बजे विशाल आमसभा को संबोधित करेंगे.  मोदी इस अवसर पर केन्द्र सरकार की ‘उड़ान’ योजना के तहत जनता को रायपुर से जगदलपुर तक यात्री विमान सेवा की भी सौगात देंगे.

नरेंद्र मोदी इसके अलावा भिलाई इस्पात संयंत्र के आधुनिकीकरण और विस्तारीकरण परियोजना का लोकार्पण और छत्तीसगढ़ में इंटरनेट कनेक्टिविटी के विस्तार के लिए भारत नेट परियोजना के द्वितीय चरण का भूमिपूजन तथा भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी) भिलाई नगर के विशाल भवन का शिलान्यास भी करेंगे. इसी बात को  लेकर दुर्ग सांसद ने आपत्ती जताई है कि उन्हें इन कार्यक्रमों की जानकारी नहीं दी गई थी.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।