इस खास तस्वीर को ट्वीट कर अश्विन ने लिखा अंदर रहो, सुरक्षित रहो

 स्पोर्ट्स डेस्क- कोरोना वायरस को लेकर बस एक ही बात कही जा रही है कि अगर इस भयंकर वायरस से निजात पाना है सुरक्षित रहना है तो बस सावधानी ही एक उपाय है. इसलिए हर कोई बस एक ही बात कह रहा है कि घर के अंदर रहें सुरक्षित रहें और सोशल डिस्टेंस बनाकर रखें. बीते मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंन्द्र मोदी ने पूरे देश में 21 दिन के लिए पूरी तरह से लॉक डाउन कर दिया है। जिसके बाद से कई क्रिकेटर भी अपने अपने अंदाज में इस लॉकडाउन  का समर्थन कर रहे हैं। और हर किसी को घरों में रहने की सलाह दे रहे हैं.

Close Button

 कोरोना वायरस के इस कहर के बीच फिरकी गेंदबाज आर अश्विन ने भी अपनी आईपीएल की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो बॉल को स्टंप में लगा रहे हैं और  एक बल्लेबाज क्रीज के बाहर है। इस तस्वीर को डालकर अश्विन ने एक खास संदेश भी ट्वीट किया है। जिसे लॉक डाउन से जोड़कर लिखा है अश्विन ने लिखा है किसी ने मुझे ये भेजा और बताया है कि आज ही के दिन एक साल पहले ये रन आउट हुआ था देश में लॉकडाउन है, नागरिकों को ये याद दिलाने का अच्छा तरीका है । बाहर न निकलें, अंदर ही सुरक्षित रहें.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।