जहाँ बीजेपी के नेता ‘तान्हाजी’ देखने जा रहे हैं, वहाँ केन्द्रीय मंत्री बाबुल बोले परिवार सहित देखूँगा ‘छपाक’ …CAA के समर्थन में पहुँचे थे छत्तीसगढ़

चंद्रकांत देवांगन, दुर्ग। CAA को लेकर लोगों को जागरूक करने भिलाई पहुँचे केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने बड़ी बात कही. उन्होने छपाक और तान्हा जी पर हो रही फ़िल्म पॉलिटिक्स पर कहा कि वे दीपिका की फ़िल्म छपाक जरूर देखने जाएंगे. उन्होने बताया कि वो दीपिका पादुकोण के बहुत बड़े प्रशंसक है. उन्होंने अपनी छोटी बेटी का नाम भी दीपिका कि फ़िल्म “ये जवानी है दीवानी” के कैरेक्टर नैना पर रखा है और इसके लिए उन्होंने दीपिका से बात भी की थी।

उन्होने कहा कि वे अपने परिवार के साथ मैं छपाक फ़िल्म देखेंगे. मैंने अपनी पत्नी को प्रॉमिस भी किया है. वहीं TMC के डेरेक ओ ब्रायन से भी ट्वीटर में टिकट मांगा है पर जवाब कुछ नही आया। वहीं दीपिका के जेएनयू जाने के बारे में कहा कि जिनका नाम आरोपियों के रूप में आ रहा है जैसे आईशी घोष उनको मिलना वही दूसरे संगठन को नही मिलना ये बात खटकने वाली है। वो फ़िल्म के प्रमोशन के लिए वहां गयी थी पर सिर्फ एक पक्ष से मिलकर आई वो गलत है। वहीं जिन्होंने उनके लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किसी भी प्लेटफार्म पर किया है तो मैं ऐसे लोगो का मैं समर्थन नही करता।

जेएनयू में हुए हिंसात्मक घटना को लेकर ABVP के पक्ष में खड़े दिखते हुए बोले कि उन्होंने कहा कि दहशत का माहौल फैलाने, प्रोफेसर को अभद्र भाषा मे जवाब देने वाले, जिन्होंने डेटा रूम को हैक कर लिया था दूसरे संगठन के लोगो को प्रवेश नही देने वाले गुंडागर्दी करने वाले इन सब घटनाओं के पीछे ABVP को जिम्मेदार बता रहे, जो कि सही नही है। वही जेएनयू हिंसा मामले में जो 3 लडकियो का नाम आया है वो तीनो बंगाली है मैं खुद बंगाली होने के नाते इस पर शर्मिंदगी महसूस कर रहा हूँ।

केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो आज CAA के समर्थन में भिलाई पहुंचे थे। भिलाई के सेक्टर 6 में शरणार्थी बंधु, बंगाली व अन्य समाज के लोगो से मिले। केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने भाजपा सांसद विजय बघेल व भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं के साथ भिलाई सेक्टर से हाउसिंग बोर्ड गुरूद्वारा में तिरंगा रैली निकालकर लोगों से CAA के समर्थन में अपील की। इसके बाद कालीबाड़ी में सीएए के समर्थन में एक बड़ी सभा को बाबुल ने संबोधित किया तो अपने अंदाज़ में गाना गाकर सभा को समाप्त किया। उन्होंने कांग्रेस पार्टी व राहुल गांधी पर भी तंज कसते हुए कहा कि विपक्ष झूठ फैला कर देश मे माहौल को खराब करने की कोशिश कर रहा है तो वही प्रदेश के मुख्यमंत्री भुपेश बघेल जिन्होंने संविधान की शपथ लेकर उसका पालन करने की बात अब वही इस कानून को लागू करने के पहले विरोध कर झूठ फैला रहे हैं।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।