Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

रायपुर। प्रदेश के वन, परिवहन, आवास एवं पर्यावरण मंत्री और कवर्धा विधायक मोहम्मद अकबर से उनके राजधानी स्थित निवास कार्यालय में मरार (पटेल) समाज की कबीरधाम जिला इकाई के प्रतिनिधि मंडल ने सौजन्य भेंट की. प्रतिनिधि मंडल में पटेल समाज के नवनिर्वाचित जिला अध्यक्ष भगवान सिंह पटेल सहित अन्य पदाधिकारी शामिल थे.

कबीरधाम जिला अध्यक्ष भगवान सिंह पटेल ने मोहम्मद अकबर द्वारा पटेल समाज के हित में किए जा रहे कार्यों के लिए उनका आभार व्यक्त करते हुए अभिनंदन किया. मोहम्मद अकबर ने भगवान सिंह पटेल को जिला अध्यक्ष निर्वाचित होने के लिए बधाई और शुभकामनाएं दी. साथ ही अकबर ने जिला अध्यक्ष को पटेल समाज की मजबूती के लिए समाज के सभी लोगों को साथ लेकर चलने कहा.

मोहम्मद अकबर ने पटेल समाज की प्रशंसा करते हुए कहा कि पटेल समाज मेहनतकश समाज है. जो कि दिन-रात एक कर अपना पसीना बहाते हुए साग-सब्जी और अन्य फसलों का उत्पादन करता है. कैबिनेट मंत्री ने प्रतिनिधि मंडल के सामने अपने विचार प्रकट करते हुए कहा कि आज पटेल समाज राजनैतिक रूप से जागरूक समाज है. पटेल समाज के लोग आज छत्तीसगढ़ शासन के अलग-अलग इकाई में प्रतिनिधित्व कर रहे हैं.

भगवान सिंह पटेल ने कैबिनेट मंत्री मोहम्मद अकबर को भरोसा दिलाया कि वे समाज के सभी लोगों को विश्वास में लेते हुए समाज के हित में सदैव सक्रिय रहेंगे. उन्होंने अपेक्षा की कि उन्हें भविष्य में पटेल समाज को मंत्री द्वारा नई-नई सौगात मिलती रहेगी.

पटेल समाज के प्रतिनिधि मंडल में भगवान सिंह पटेल सहित, हरि पटेल सदस्य छत्तीसगढ़ शाकंभरी बोर्ड, राजू पटेल जिला इकाई सचिव, तुलसी पटेल जिला प्रवक्ता, राम चरण कुसरो, कैलाश पटेल, रामअवतार पटेल, लेखराम पंचेश्वर, विश्वनाथ पटेल आदि शामिल थे.

ये भी पढ़ें : लेजेंड्री सिंगर लकी अली ने लल्लूराम डॉट कॉम से कही दिल की बात, फैंस को उनके प्यार के लिए कहा शुक्रिया, छत्तीसगढ़ की तारीफ की, पढ़िए इंटरव्यू के खास अंश

">
Share: