कोरोना वायरस से निपटने के लिए सीएबी का बड़ा फैसला, देगा 25 लाख रुपए की मदद

स्पोर्ट्स डेस्क- कोरोना वायरस का कहर हर ओर देखने को मिल रहा है, पूरी दुनिया में हाहाकार मचा हुआ है, कोरोना वायरस से निपटने के लिए बंगाल क्रिकेट संघ ने पश्चिम बंगाल सरकार को 25 लाख रुपए की मदद देने का फैसला किया है. इतना ही नहीं इसके अलावा सीएबी के अध्यक्ष अभिषेक डालमिया ने अपनी ओर से भी राज्य सरकार को रिलीफ फंड में मदद देने की बात कही है.

 बंगाल क्रिकेट संघ ने कहा है कि कोरोना वायरस से जो स्थिति बनी है ऐसे में सभी का ध्यान इससे निपटने पर है, साथ ही संसाधनों पर है। ऐसे समय में सीएबी ने इस बीमारी से निपटने के लिए राज्स सरकार को 25 लाख रुपए की मदद देने का फैसला किया है। सीएबी ने अपने बयान में आगे कहा कि इंसानी सभ्यता के सबसे बुरे दौर से गुजर रहे हैं, क्रिकेट एकता का प्रतीक है ये इंसानियत को भी परिभाषित करता है,  इसलिए सएबी ने इमरजेंसी रिलीफ फंड में 25 लाख रुपए देने का ऐलान किया है. 

बंगाल क्रिकेट संघ ने आगे कहा कि एक जिम्मेदार संगठन के तौर पर ये हमारा दायित्व है कि हम प्रशासन के साथ खड़े रहें और उनकी इस बीमारी से लड़ने में मदद करें.

अभिषेक डालमिया ने ये भी अपील करते हुए कहा है कि वो निजी तौर पर भी राज्य सरकार के इमरजेंसी रिलीफ फंड में योगदान देना चाहते हैं, उन्होंने कहा है कि ये सरकार की जिम्मेदारी है कि वो उन शहरों, गांवों और इलाकों को अलग करें जहां ये वायरस फैल रहा है, मैं निजी तौर पर सरकार के इमरजेंसी रिलीफ फंड में अपनी तरफ से योगदान देना चाहता हूं.

गौरतलब है कि भारत में भी कोरोना वायरस के मरीज हर दिन लगातार बढ़ रहे हैं जिसे लेकर  भारत सरकार लगातार बड़े फैसले कर रही है, और अब तो प्रधानमंत्री नरेंन्द्र मोदी ने पूरे देश को 21 दिन तक के लिए लॉक डाउन कर दिया है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।