विधानसभा चुनाव में टिकट पाने की आस में भगवान को सौंप रहे अपना बायोडाटा, लगा रहे टिकट दिलाने की अर्जी

दिल्ली. चुनाव का मौसम आते ही नेता वोटरों की और टिकट पाने की चाह रखने वाले पार्टी हाई कमान के चक्कर लगाते हैं. राजस्थान में चुनावी पारा हर दिन बढ़ रहा है. प्रदेश में सभी 230 सीटों पर एक साथ 7 दिसंबर को मतदान होना है. लिहाजा सभी प्रत्याशी चुनाव जीतने को लेकर अपना पूरा दम लगा रहे हैं. चुनावी जंग में ताल ठोक रहे इन प्रत्याशियों  में कई प्रत्याशी ऐसे भी हैं जो भगवान भरोसे चुनाव लड़ रहे हैं.

उदयपुर जिले की गोगुंदा विधानसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में किस्मत आजमा रहे प्रकाश कुमार ने अपना बायोडेटा भगवान गणेश को सौंपा है. प्रकाश ने गुड़ा गणेश मंदिर में जाकर भगवान से चुनावी समर में जीत दिलाने की मन्नत मांगी है. प्रकाश अकेले नहीं जो वोटर से पहले भगवान की शरण में हैं. भीण्डर के निर्दलीय विधायक रणधीर सिंह भीण्डर ने भी अपने पूरे परिवार के साथ कुलदेवी के मंदिर में मत्था टेका.

निर्दलीय प्रत्याशियों के अलावा सूबे के मंत्री भी भगवान के चौखट पर हाजिरी लगा रहे हैं. बताया जा रहा है कि गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया अबतक एक दर्जन से ज्यादा मंदिरों में जाकर विजय श्री का आशीर्वाद मांग चुके हैं. भाजपा की टिकट की दौड़ में सबसे आगे चल रहे फूलसिंह मीणा ने भी हनुमान मंदिर जाकर जीत का आशीर्वाद लिया.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।