whatsapp

मूवी शूटिंग के नाम पर लड़की को बुलाया, ब्यूटी पार्लर में ले जाकर मेकअप के बहाने उतारे कपड़े, बनाया Porn फिल्म

बरेली. सिनेमा की शूटिंग के नाम पर पॉर्न फिल्म बनाने का मामला सामने आया है. शूटिंग करने के नाम पर दूसरे समुदाय के शोहदे ने 11वीं की नाबालिग छात्रा की अश्लील फिल्म बना ली. ब्यूटी पार्लर में ले जाकर अपने सामने छात्रा के कपड़े उतरवा दिए. शोहदे के चगुंल से छूटकर पीड़िता थाने पहुंची और मुकदमा दर्ज कराया. 

पुलिस के मुताबिक उत्तराखंड के नैनीताल के काठगोदाम की रहने वाली किशोरी कक्षा 11 की छात्रा है. पढ़ाई के साथ छात्रा मॉडलिंग भी करती है. छात्रा ने बताया कि सोशल मीडिया पर फतेहगंज पूर्वी के टिसुआ गांव के इमरान ने सोशल मीडिया पर फिल्म बनाने का विज्ञापन शेयर किया था. उस पर इमरान का फोन नंबर लिखा था. छात्रा ने फोन से संपर्क करके इमरान को अपना बायोडाटा भेजा. आरोप है इमरान ने छात्रा को स्क्रिप्ट भेजकर फरीदपुर में शॉर्ट फिल्म बनाने का झांसा देकर फरीदपुर बुला लिया. 

इसे भी पढ़ें – पति-पत्नी की काली करतूत : पुरुषों को फंसाकर जबरदस्ती उतरवाते थे कपड़े, फिर अश्लील Video बनाकर करते थे ब्लैकमेल, दंपति गिरफ्तार

इस पर छात्रा अपनी मां के साथ फरीदपुर पहुंची. फिर इमरान उसे एक ब्यूटी पार्लर में ले गया और उसका मेकअप कराया. इसके बाद इमरान और उसके साथी छात्रा को फिल्म बनाने के लिए ले गए. फिल्म में छात्रा को प्रेमिका का रोल लेकर अश्लील सीन कराए गए. शूटिंग करने के बाद छात्रा को इमरान दोबारा एक ब्यूटी पार्लर में ले गया. वहीं छात्रा की मां को बाहर निकाल दिया. ब्यूटी पार्लर में मौजूद दो लड़कियों ने मेकअप के बहाने छात्रा को निर्वस्त्रत कर दिया. इसके बाद इमरान उसके केबिन में घुस गया. इमरान को केबिन में देखकर छात्र चीखपुकार करते हुए भाग निकली. वह मां के साथ थाने पहुंची और उसने मुकदमा दर्ज कराया.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Related Articles

Back to top button