Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

रोहित कश्यप, मुंगेली। जिले में कांग्रेसी पदाधिकारी एवं जनप्रतिनिधि आम लोगों की समस्याओं को सुनने शहरी इलाके में जहां वार्ड चौपाल तो वही लगा रहे हैं. वहीं गांव-गांव में तुंहर कांग्रेस तुंहर द्वार अभियान के तहत जन चौपाल लगाकर लोगों की समस्याएं न सिर्फ रू-ब-रू हो रहे हैं, बल्कि तुंरत निराकृत किए जा सकने वाली समस्याओं का निराकरण सम्बंधित विभाग के अधिकारी एवं कर्मचारियों के माध्यम करवा रहे हैं, जबकि कई मांग एवं समस्याओं के निराकरण के लिए बकायदा समय भी मांगा जा रहा है.

वार्ड चौपाल का आगाज

नगर पालिका अध्यक्ष हेमेंद्र गोस्वामी ने शनिवार से वार्ड चौपाल का आगाज सरदार पटेल वार्ड एवं राम गोपाल तिवारी वार्ड से शुरू किया. इस दौरान वार्ड वासियों के मांग एव शिकायतों को नगर पालिका अध्यक्ष हेमेंद्र गोस्वामी और कांग्रेस शहर अध्यक्ष स्वतंत्र मिश्रा के द्वारा सुना गया. इस दौरान मौके पर ही कई शिकायतों को नगरीय प्रशासन के अमला के द्वारा दूर किया गया, जबकि कई मांग एवं शिकायत के निराकरण के लिए समय मांगा गया.

मुछेल और नथेलपारा में तुंहर कांग्रेस तुंहर द्वार अभियान

तुंहर कांग्रेस तुंहर द्वार अभियान के तहत जिले के कांग्रेसी पदाधिकारी एवं जनप्रतिनिधि गांव गांव में जनचौपाल लगाकर आमजनों की समस्याएं सुन रहे हैं. इसी कड़ी में जिला पंचायत अध्यक्ष लेखनी चंद्राकर और छाया विधायक सोनू चंद्राकर ने जिले के मुछेल और नथेलपारा में जन चौपाल लगाकर समस्याएं सुनी. इस दौरान सम्बंधित विभाग के अधिकारी एंव कर्मचारियों से चर्चा कर कई मांग एवं शिकायतों त्वरित किया गया जबकि कई मामलों के निराकरण के लिए समय मांगा गया.

इस तरह के मामले आ रहे सामने

आवास, पेंशन, राशन पानी और बिजली ,ज्यादातर मांग एवं शिकायत जन चौपाल में इसी तरह से मिल रही है. जहां प्राप्त शिकायत और मांगों का पुलिंदा संबंधित विभाग के अधिकारियों को सौंपा जा रहा है. वहीं कई मामलों का निराकरण मौके पर ही किया जा रहा है.

">
Share: