Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

कान्स। कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 का आगाज हो चुका है. यह सुप्रसिद्ध फिल्म फेस्टिवल इस लिहाज से खास है, क्योंकि भारत को ‘कंट्री ऑफ ऑनर’ से सम्मानित किया जाने वाला है. फेस्टिवल में इस बार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जूरी का हिस्सा बनी हैं. 17 मई की शाम को जूरी की प्रेस कॉन्फ्रेंस में दीपिका पादुकोण ने सब्यसाची द्वारा डिजाइन किया पैंट-शर्ट आउटफिट कैरी किया था. अब बारी आई है रेड कार्पेट लुक की.

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने इस बार का अपना कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 लुक पूरी तरह से पारंपरिक चुना है. 17 मई से 28 मई तक चलने वाले इस फेस्टिवल में दीपिका पादुकोण ट्रडिशनल आउटफिट्स कैरी करती नजर आने वाली हैं. पहले रेड कार्पेट लुक में दीपिका पादुकोण ने ब्लैक और गोल्डन शिमरी साड़ी पहननी चुनी है. स्टाइलिस्ट शालीना ननथानी ने दीपिका पादुकोण की कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें उन्होंन आउटफिट की डिटेलिंग के बारे में भी बताया है.

दीपिका पादुकोण ने जो साड़ी पहनी है, वह भी सब्यसाची द्वारा डिजाइन की हुई है. ऑफ शोल्डर ब्लैक शिमरी ब्लाउज के साथ स्ट्राइप्ड गोल्डन और ब्लैक साड़ी पहनी है. यह डिजाइन मेजिस्टिक बंगाल टाइगर से प्रेरित नजर आता है. इन स्ट्राइप्स में ब्लॉक प्रिंटिंग की गई है, और हाथ से कारगरों ने इसे एम्ब्रॉडरी देकर तैयार किया है.

इस साड़ी के साथ दीपिका पादुकोण ने हैवी मेकअप करना चुना है. ब्लैक आई मेकअप के साथ गोल्डन ईयररिंग्स और गोल्डन ही अनकट डायमंड से बना हेयरबैंड कैरी किया है. ब्लैक हाई हील्स कैरी की हैं. साथ ही कई सारी फिंगर रिंग्स पहनी हैं, जो काफी हैवी डिजाइनिंग में बनी हैं. न्यूड लिपशेड से दीपिका पादुकोण ने अपने लुक को कम्प्लीट किया है.