CM के तौर पर सिद्धू मंजूर नहीं, वो हैं बहुत बड़ी मुसीबत: कैप्टन अमरिंदर सिंह

एक निजी चैनल से बोले कैप्टन

चंडीगढ़। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आज राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित को अपना इस्तीफा सौंप दिया. इस्तीफा देकर राजभवन से बाहर निकले अमरिंदर ने अपनी नाराजगी जताई. वे एक निजी चैनल पर नवजोत सिंह सिद्धू पर खूब बरसे. उन्होंने कहा कि सिद्धू एक मंत्रालय नहीं चला पाए, सरकार क्या चलाएंगे. कैप्टन ने ये भी कहा कि उनकी राजनीति अभी खत्म नहीं हुई है. कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि मुझे बिना बताए मुझे हटाने की पटकथा लिखी गई. उन्होंने कहा कि सिद्धू एक नाकाबिल आदमी हैं.

आलाकमान को जिस पर भरोसा, उसे सीएम बनाए: कैप्टन अमरिंदर सिंह

निजी चैनल पर बोले कैप्टन- ‘CM के तौर पर सिद्धू मंजूर नहीं’

एक निजी चैनल पर इंटरव्यू देते हुए कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के तौर पर उन्हें सिद्धू मंजूर नहीं हैं. वे बहुत बड़ी मुसीबत हैं. इसके ्अलावा कैप्टन ने कहा कि उन्होंने मेनिफेस्टो से ज्यादा काम किया और मैं अपने काम से संतुष्ट हूं. उन्होंने कहा कि मेनिफेस्टो के 90 प्रतिशत वादे उन्होंने पूरे किए.

52 साल पंजाब के लिए काम किया: कैप्टन

कैप्टन ने कहा कि राजनीति में विकल्प हमेशा होते हैं. भविष्य की संभावनाएं खुली हुई हैं. कैप्टन कहा कि उन्होंने अपनी ड्यूटी पूरी ईमानदारी से निभाई. कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि आलाकमान ने 2 महीने में 3 बार दिल्ली बुलाया. आलाकमान बताए कि ये सब क्या है. कैप्टन ने कहा कि 52 साल तक उन्होंने पंजाब के लिए काम किया है.

Breaking: कैप्टन अमरिंदर सिंह ने CM पद से दिया इस्तीफा

अमरिंदर सिंह ने कहा कि आलाकमान को जिस पर भरोसा, उसे सीएम बनाए. उन्होंने कहा कि मैंने पद से इस्तीफा दे दिया है, लेकिन मैं अभी भी कांग्रेस पार्टी में हूं. समर्थकों से बात करके आगे की रणनीति तय की जाएगी. उन्होंने कहा कि भविष्य की राजनीति हमेशा खुली हुई है. कैप्टन ने कहा कि मेरे सभी रास्ते और विकल्प खुले हुए हैं. उन्होंने कहा कि मेरी बेइज्जती की गई.

Actor Sonu Sood Evaded Rs 20 Crore Tax

 

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।