Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

चंडीगढ़। कैप्‍टन अमरिंदर सिंह के आक्रामक तेवर जारी हैं. उन्‍होंने बुधवार को पंजाब कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नवजाेत सिंह सिद्धू के साथ-साथ गांधी परिवार पर भी जमकर निशाना साधा. उन्‍होंने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा को अनुभवहीन बताया. उन्होंने कहा कि सलाहकार उन्हें भ्रमित कर रहे हैं. अमरिंदर सिंह ने अपने इस्तीफे को लेकर बड़ा खुलासा किया. कैप्टन ने कहा कि उन्‍होंने सानिया गांधी से तीन सप्‍ताह पहले भी इस्‍तीफे की पेशकश की थी, लेकिन उन्‍होंने पद पर बने रहने को कहा था.

दिल्ली सरकार का ”10 हफ्ते 10 बजे 10 मिनट अभियान” डेंगू की रोकथाम में रहा कारगर : सत्येंद्र जैन

 

इसके साथ ही उन्‍होंने कहा कि नवजाेत सिंह सिद्धू को पंजाब का सीएम बनने से रोकेंगे. उनका सीएम बनना पंजाब के लिए खतरा होगा. उन्‍होंने कांग्रेस नेताओं केसी वेणुगोपाल, अजय माकन और रणदीप सुरजेवाला की भी आलोचना की.

कैप्टन ने साेनिया और सिद्धू पर भी साधा निशाना

पंजाब में कैप्‍टन की जगह चरणजीत सिंह चन्नी के मुख्‍यमंत्री बनने के बाद भी पंजाब कांग्रेस में विवाद थमता हुआ नहीं दिख रहा है. पंजाब के पूर्व मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह काफी आक्रोशित हैं. उन्‍होंने बुधवार को एक बार फिर पंजाब कांग्रेस के अध्‍यक्ष नवजाेत सिंह सिद्धू पर निशाना साधा और उनको किसी हालत में पंजाब का मुख्‍यमंत्री न बनने देने की बात कही. कैप्‍टन ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब का मुख्‍यमंत्री बनने से रोकने के लिए हर तरह का प्रयास करेंगे. इसके लिए वे कोई भी कुर्बानी देने को तैयार हैं.

दिल्ली में क्षमावाणी पर्व का आयोजन, मंत्री ने कहा- ‘माफी मांगने के लिए सालभर इंतजार नहीं करना चाहिए’

सिद्धू का सीएम बनना पंजाब के लिए खतरा- अमरिंदर सिंह

 

बता दें कि कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने शनिवार को मुख्‍यमंत्री पद से इस्‍तीफा देने के बाद भी नवजोत सिंह सिद्धू पर जमकर निशाना साधा था और उनको देश की सुरक्षा के लिए खतरा तक बता दिया था. उन्‍होंने कहा था कि सिद्धू के पाकिस्‍तान से संबंध हैं और ऐसे में वे देश की सुरक्षा के लिए बड़ा खतरा हैं. उनके मुख्‍यमंत्री बनने से पंजाब और देश के लिए खतरा पैदा होगा.

सारा अली खान घूम रहीं कश्मीर, मंदिर, मजार, गुरुद्वारा और चर्च में आईं नजर

कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि सिद्धू के पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान और पाकिस्‍तानी सेना के प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा से संबंध रहे हैं. वह इमरान खान के दोस्‍त हैं. ऐसे में सिद्धू यदि मुख्‍यमंत्री बने, तो पंजाब सहित भारत के अन्‍य हिस्‍से के लिए खतरा पैदा हो जाएगा. उन्‍होंने कहा कि पाकिस्‍तान हर समय पंजाब में गड़बड़ी करने और आतंकी हमले कराने की लगातार कोशिश कर रहा है. वह ड्रोन और घुसपैठ के जरिए हथियार और नशीले पदार्थ भेजने की कोशिश कर रहा है. ऐसे में सिद्धू जैसे पा‍किस्‍तान के हिमायती का पंजाब का सीएम बनना राज्‍य के लिए बहुत बुरा होगा.

राहुल गांधी पर कृषि मंत्री के बिगड़े बोल, कहा- राहुल ने थूक कर चाटा.. कांग्रेसी दोगले हैं

कैप्‍टन ने कहा कि वह नवजाेत सिंह की हार सुनिश्चित करने के लिए 2022 के विधानसभा चुनावों में उनके खिलाफ मजबूत उम्मीदवार खड़ा करेंगे.

Modi Arrives in the United States; Indian Diaspora Turns up in Mass

 

चन्नी को गृह विभाग का अनुभव नहीं- कैप्टन

 

कैप्टन ने कहा कि चरणजीत सिंह चन्नी को गृह विभाग का कोई अनुभव नहीं है. पाकिस्तान के साथ पंजाब की 600 किलोमीटर की सीमा लगती है. यहां से हथियार और ड्रग्स आते हैं, इसलिए यह गंभीर विषय है. वहीं चन्नी के बिजली बिल माफ करने की घोषणा पर कैप्टन ने कहा कि उन्हें पूर्व वित्त मंत्री मनप्रीत बादल के साथ विचार करना चाहिए. कैप्टन ने उम्मीद जताई कि चन्नी राज्य को दीवालिया नहीं बनाएंगे.