Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

मुंबई. IPL 2022 के 7वें मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स ने CSK को 6 विकेट से मात दिया है. सीजन 15 में CSK की टीम के लिए ये लगातार दूसरी हार है. IPL 2022 के 7वें मुकाबले में सीएसके जीतने के काफी करीब पहुंच गई थी. इस मैच की हार से CSK के कप्तान रवींद्र जडेजा बिल्कुल खुश नहीं हैं. जडेजा ने इस मैच में हार का जिम्मेदार कुछ खिलाड़ियों को बताते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया है.

बता दें कि इस रोमांचक मुकाबले में सीएसके को आखिरी ओवर में हार का सामना करना पड़ा है. इस मैच में पूरी तरह नाकाम रहे सीएसके के गेंदबाजों पर कप्तान जडेजा ने जमकर अपना गुस्सा निकाला है. फील्डर्स के खराब प्रदर्शन के लिए भी जडेजा बेहद नाखुश आए हैं. मैच के बाद जडेजा ने स्वीकार किया कि उन्हें खराब फील्डिंग का खामियाजा भुगतना पड़ा. सुपरकिंग्स ने राहुल और डिकॉक दोनों के कैच टपकाए.

इसे भी पढ़ें – बॉलीवुड की इस अभिनेत्री के साथ हुई 4.14 करोड़ की धोखाधड़ी, एक्ट्रेस ने पुलिस में दर्ज कराया शिकायत…

रवींद्र जडेजा ने कहा कि ‘हमारी शुरुआत काफी अच्छी रही, लेकिन मैच जीतने के लिए आपको फील्डिंग करते हुए कैच लपकने होंगे. हम उन मौकों का फायदा उठा सकते थे. आज काफी ओस थी और गेंद हाथों में नहीं आ रही थी, हमें गीली गेंद के साथ अभ्यास करना होगा.’ बल्लेबाजों की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि ‘शीर्ष 6 बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया, विकेट बल्लेबाजी के लिए अच्छी थी. गेंदबाजी इकाई के रूप में हमें योजना को अमलीजामा पहनाना होगा.’ गेंदबाजों के खराब प्रदर्शन से जडेजा बिल्कुल खुश नहीं थे.

आईपीएल 2022 के 7वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है. बेहद कांटे के मैच में लखनऊ ने सीएसके के 211 रनों के टारगेट को चेज कर लिया. इस मैच के हीरो लखनऊ के बल्लेबाज एविन लुईस रहे, जिन्होंने चौकों-छक्कों की मदद से मैच की सूरत ही बदल कर रख दी.

इसे भी पढ़ें – महिलाओं को भूलकर भी नहीं करना चाहिए सेहत से जुड़ी ये गलतियां, 40 की उम्र के बाद हो सकता है इस बात का डर …

लखनऊ के बल्लेबाजों ने मचाया धमाल

लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाड़ियों का प्रदर्शन इस मैच में कमाल का रहा. लखनऊ की ओर से हीरो एविन लुईस ने नाबाद 55 रन बना दिए. उन्होंने ऐसा करने के लिए सिर्फ 23 गेंदों का सामना किया. इस दौरान उन्होंने 3 छक्के और 6 चौके जड़े. इसके अलावा कप्तान केएल राहुल ने 40, क्विंटन डी कॉक ने 61 रनों की बेहतरीन पारी खेली. वहीं, युवा आयूष बडोनी ने 19 रन बनाए. इसके अलावा दीपक हुड्डा ने भी 13 रनों का योगदान दिया. सीएसके की ओर से ड्वेन प्रीटोरियस ने 2 विकेट झटके.