पुणे टेस्ट मैच में बतौर कप्तान कोहली करेंगे ये खास कमाल, पढ़िए पूरी खबर

स्पोर्ट्स डेस्क. भारत और साउथ अफ्रीका के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच पुणे में खेला जाएगा, मैच से पहले जहां कप्तान कोहली ने अपनी टीम और खिलाड़ियों को लेकर काफी कुछ कहा है तो वहीं दूसरी ओर ये मुकाबला भारतीय कप्तान विराट कोहली के लिए भी खास है, क्योंकि टीम इंडिया के कप्तान कोहली इस टेस्ट मैच में बतौर कप्तान अपना 50वां मैच खेलेंगे, और अपनी कप्तानी में इस मैच को जीतकर यादगार बनाना चाहेंगे.

विराट कोहली अबतक 49 टेस्ट मैच में टीम इंडिया की कप्तानी कर चुके हैं जिसमें 29 टेस्ट मैच में जीत भी हासिल कर चुके हैं, और इस मामले में टॉप पर भी हैं क्योंकि धोनी को जीत के मामले में पीछे छोड़ चुके हैं, और अब टीम इंडिया से बतौर कप्तान अपना 50वां टेस्ट मैच भी खेलेंगे जिसमें शानदार खेल दिखाकर टीम को जीत दिलाकर अपनी कप्तानी में इतिहास बनाना चाहेंगे.

एम एस धोनी ने 60 टेस्ट मैच में टीम इंडिया की कप्तानी की जिसमें 27 मैच में ही टीम को जीत दिला सके हैं, और विराट कोहली पहले  ही उनसे आगे निकल चुके हैं.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।