Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

तखतपुर /बिलासपुर. पथरिया मोड़ दुर्गा दाल मिल के पास कार और बाइक के बीच हुई भिड़ंत हुई. हादसा इतना भयानक था कि मौके पर बाइक चालक युवक की मौत हो गई. वहीं पीछे बैठा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. घायल को तखतपुर अस्पताल पहुंचाया गया. युवक की हालत गंभीर होने के कारण इलाज के लिए बिलासपुर सिम्स रेफेर किया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार पथरिया मोड़ दुर्गा दाल मिल के पास शनिवार की रात यह हादसा हुआ है. मुंगेली की ओर से आ रही बाइक को तखतपुर की ओर से जा रही कार ने ठोकर मार दी, जिससे बाइक चालक ओमप्रकाश ग्राम कोसमा निवासी के सिर में गंभीर चोट लगने से मौत हो गई.

वहीं पीछे बैठा कोसमा निवासी नितेश धुरी दूर जा गिरा, जिसे गंभीर चोट आई है. आसपास के लोगों ने घटना को देखकर इसकी जानकारी जरहागांव पुलिस को दी. दुर्घटना की जानकारी मिलते ही एएसआई सलिक राजपूत अपने टीम के साथ घटनास्थल पहुंचे और 108 से घायल और मृतक को तखतपुर सामुदायिक केंद्र भेजा गया, जहां डाक्टरों ने गंभीर स्थिति देखते हुए घायल को बिलासपुर सिम्स रेफर कर दिया. घायल की स्थिति गंभीर बताई जा रही है

बता दें कि हादसे के बाद कार चालक अपनी कार छोड़कर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने कार जब्त कर ली है. पुलिस आगे की जांच कर रही है.

इसे भी पढे़ं : सुरक्षाकर्मी की काटी जा रही छुट्टियां, विरोध में परिवार के साथ बैठा धरने पर, जानिए क्या है मामला

">
Share: