Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

रवि शुक्ला, मुंगेली। आंगनबाड़ी सहायिका ने भाजपा नेता एवं नगर पालिका के उपाध्यक्ष प्रकाश जैन पर अश्लील वीडियो और पोर्न साइट दिखाकर शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डालने का आरोप लगाया था. अब पुलिस ने प्रकाश जैन पर मामला दर्ज कर लिया है. सिटी कोतवाली थाने में मामला दर्ज किया गया है. भारतीय दंड संहिता की धारा 354 A, 509 के तहत मामला दर्ज हुआ है.

बता दें कि आंगनबाड़ी सहायिका ने लिखित में आरोपी प्रकाश जैन के खिलाफ शिकायत की थी, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया. फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

दरअसल आंगनबाड़ी सहायिका ने भाजपा नेता एवं नगर पालिका के उपाध्यक्ष प्रकाश जैन पर अश्लील वीडियो और पोर्न साइट दिखाकर शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डालने का आरोप लगाया था. जिसके बाद 6 दिसंबर को महिला आयोग द्वारा कलेक्ट्रेट के सभाकक्ष में मामले की सुनवाई होनी थी. लेकिन आरोपी प्रकाश जैन के उपस्थित नहीं होने के कारण मामले की सुनवाई नहीं हो सकी थी.

पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि उसने आरोपी प्रकाश जैन के खिलाफ पुलिस से लेकर महिला आयोग तक शिकायत की है, लेकिन आरोपी चूंकि पहुंचवाला है, इसलिए वो बच रहा है. उसने आरोपी द्वारा खुद को परेशान करने का भी आरोप लगाया है.

कुछ दिनों पहले पीड़ित ने ये भी कहा था कि अगर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई, तो उसके साथ कुछ भी हो सकता है, जिसकी जिम्मेदारी प्रकाश जैन की होगी.

वहीं आरोपी भाजपा नेता और नगर पालिका उपाध्यक्ष प्रकाश जैन ने खुद के ऊपर लगाए गए सारे आरोपों को झूठा बताया था. उन्होंने इसे राजनीतिक षडयंत्र करार दिया था.