सामाजिक कार्यकर्ता ममता शर्मा का बेटा फिर सुर्खियों में, किराना व्यवसायी को धमकाने पर पुलिस में मामला दर्ज

रायपुर। सामाजिक कार्यकर्ता ममता शर्मा के बेटे हर्षवर्धन शर्मा के खिलाफ एक और केस दर्ज किया गया है.ताजा मामला किराना कारोबारी से जबरिया वसूली और धमकाने का है.

Close Button

कोतवाली थाने में आवेदक विजय जुमनानी ने लिखित आवेदन दिया कि शैलेन्द्र नगर में कुंदन प्रोविजन के नाम से उसकी दुकान है. पुरानी जान-पहचान होने पर राजेन्द्र नगर निवासी हर्षवर्धन शर्मा से पिछले महीने उसने 25000 रूपए पांच फिसदी ब्याज की दर से उधार लिया था, जिसका ब्याज वह समय से चुका रहा था.

किरान व्यवसायी का कहना है कि उसने करीब 35000 रुपए लौटा दिया है, इसके बाद भी हर्षवर्धन फोन कर उसे रूपये देने का दबाव बना रहा है. पूरी रकम अदा करने की बात कहने पर मारने की धमकी दे रहा है. यहां तक 26 जून को अपनी मां को लेकर दुकान पर आ गया और उनके सामने रविवार तक 30 हजार रुपए नहीं देने पर हाथ-पांव तोड़ देने की धमकी दी.

आवेदक की शिकायत पर कोतवाली थाने में हर्षवर्धन के खिलाफ धारा 384, 294, 506 भादवि. के तहत अपराध दर्ज किया गया है. इसके पहले हर्षवर्धन के खिलाफ राजेन्द्र नगर थाने में मारपीट का केस दर्ज होने के बाद आरोपी को पुलिस ने गुंडा बदमाश सूची में डाला था. फिलहाल, हर्षवर्धन शर्मा फरार चल रहा है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।